जीनत अमान ने इस बिजनेस मैन पर लगाया रेप का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जीनत अमान ने इस बिजनेस मैन पर लगाया रेप का आरोप, क्या है पूरा मामला ? पढ़े

By   |     |   541 reads   |   0 comments
जीनत अमान ने इस बिजनेस मैन पर लगाया रेप का आरोप, क्या है पूरा मामला ? पढ़े

जीनत अमान ने इस बिजनेस मैन पर लगाया रेप का आरोप, क्या है पूरा मामला ? पढ़े

फिल्म अभिनेत्री जीनत अमान ने हाल ही में एक रेप का मामला दर्ज कराया है। उन्होंने मुंबई के जुहू में अमन खन्ना के खिलाफ मामला दर्ज कराया है और अब यह मामला मुंबई क्राइम ब्रांच के पास पहुंच गया है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है और शुक्रवार को इस मामले में अदालत में पेशी की जाएगी।

 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक 2011 से 2015 के बीच 38 वर्षीय आरोपी सरफराज़ उर्फ अमन 65 वर्षीय अभिनेत्री से 15,40,60,000 रुपए कीमत के जेवर देने की मांग करता रहा। उसने एक्ट्रेस के नाम पर 5 फ्लैट के जाली कागजात बनाए और फिर धोखे से उन्हें अपने नाम पर ट्रांसफर कर लिया। इसके बाद आरोपी ने एक्ट्रेस का रेप किया और शादी के नकली कागजाद भी तैयार कराए। साथ ही वह अभिनेत्री को इस बारे में किसी से बताने या शिकायत दर्ज कराने पर अंजाम भुगतने की धमकी देता रहा।

 

 

पुलिस में दी गई शिकायत में कहा गया था, मुंबई का बिजनेसमैन सरफराज उर्फ अमन खन्ना (38) जीनत अमान का कई दिनों से पीछा कर रहा था। यह कारोबारी जीनत के व्हाट्सऐप पर अश्लील मैसेज भी भेज रहा था। उसपर एक्ट्रेस के घर में घुसकर बदतमीजी करने और सिक्योरिटी गार्ड को पीटने का भी आरोप है। अब जीनत ने कारोबारी पर रेप का आरोप दर्ज करा सभी को चौंका दिया है। खबरों की मानें तो यह मामला क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है।

 

 

जीनत ने 30 जनवरी को सरफराज उर्फ अमन पर उनका पीछा करने और धमकी देने का आरोप लगाया था, तब भी उसे गिरफ्तार किया गया था। अमन पर जीनत को अश्लील मैसेज भेजने, उनके घर में जबर्दस्ती घुसने, गार्ड के साथ मारपीट करने के आरोप में भी केस दर्ज किया जा चुका है।बताया जाता है कि 38 साल के अमन का संबंध फिल्मी दुनिया से रहा है। उसने कुछ फिल्मों में कॉरियोग्राफी की है, लेकिन उसे कोई बड़ी कामयाबी नहीं मिली।

 

बाद में अमन ने रियल एस्टेट में काम करना शुरू कर दिया। पुलिस के मुताबिक, उसके खिलाफ बांगुर नगर थाने में भी आपराधिक मामला दर्ज है। बात दें कि अमन खन्ना कई तरह के कारोबार करता है। वह फिल्म मेकिंग और रियल स्टेट के कारोबार में सक्रिय है। साथ ही उसे मानसिक रूप से भी परेशान बताया जा रहा है। उसके खिलाफ मुंबई के बांगुर नगर में भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.