‘दिल चाहता है’ का रीमेक, आलिया भट्ट के साथ दीपिका पादुकोन और कटरीना कैफ

दीपिका-आलिया -कटरीना की तिकड़ी, दिल चाहता है का रीमेक

By   |     |   1,981 reads   |   0 comments
दीपिका-आलिया -कटरीना की तिकड़ी, दिल चाहता है का रीमेक

दीपिका-आलिया -कटरीना की तिकड़ी, दिल चाहता है का रीमेक

25 साल उम्र की आलिया भट्ट ने अपनी कम उम्र में ही आसमान छू रही है। जबकि आलिया भट्ट को अपने काम से जाना जाता है। हाल ही में आलिया ने बुल्गेरिया में अपना जन्मदिन मनाया। वो अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग को लेकर बिजी है। आलिया ब्रह्मास्त्र के अलावा इन द‍िनों फ‍िल्‍म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ब्रह्मास्त्र में उनके साथ रणबीर कपूर, तो गली बॉय में रणवीर स‍िंह नजर आएंगे।

 

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपनी फिल्मी सफर की शुरुआत आज से 5 साल पहले आलिया भट्ट ने की थी और फिल्म काफी बड़ी हिट साबित हुई थी। इस फिल्म में आलिया के ऊपर फिल्माया गया एक गाना राधा तेरी चुनरी ने आकर धमाल मचा दिया था।

 

आलिया के अनुसार बॉलीवुड में भी एक ‘ऑल फीमेल’ लीड वाली फिल्म बननी चाहिए। करीना कपूर और सोनम कपूर के साथ बन रही फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ एक ऑल फीमेल लीड फिल्म है। जबकि आलिया इस तरह की फिल्मों का बॉलीवुड में ट्रेंड देखना चाहती है।

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, वह अपनी बीएफएफ कैटरीना कैफ के साथ एक फिल्म करना चाहती हैं। इतना ही नहीं वह दीपिका पादुकोण के साथ भी एक फिल्म में काम करना चाहती हैं। आलिया का कहना है कि वह ऐसी फिल्म में काम करना चाहती हैं जिनमें एक से ज्यादा एक्ट्रेस हों लेकिन उन्हें अब तक कोई ऐसी फिल्म ऑफर नहीं हुई है।

 

इसी बीच आल‍िया भट्ट ने 2001 की ह‍िट फ‍िल्‍म ‘द‍िल चाहता है’ की रीमेक के संकेत दे द‍िए हैं। एक अखबार को द‍िए इंटरव्‍यू में आल‍िया ने बताया क‍ि फ‍िल्‍म इंडस्ट्री में वुमंस के लिए वक्त बदल रहा है। यह समय एक्ट्रेस के लिए एक्सट्रीमली प्रोग्रेसिव है। आल‍िया ने आगे कहा क‍ि अच्‍छी बात ये है क‍ि आजकल बॉलीवुड की एक्ट्रेस एक दूसरे के सपोर्ट के लिए खड़ी नजर आती हैं।

 

 

आल‍िया ने आगे कहा क‍ि बॉलीवुड में मल्टीस्टारर फिल्में बनती रही हैं, लेक‍िन स‍िर्फ फीमेल स्‍टार्स को लेकर फ‍िल्‍म कम ही हैं। हालांक‍ि ये स्‍वरूप बदल रहा है। ‘वीरे दी वेडिंग’ में सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया होंगी।

 

 

वो कहती हैं, कटरीना और दीपिका दोनों ही मेरी अच्छी दोस्त हैं और मैंने उनके साथ एक करार किया है कि कभी न कभी वो मेरे साथ किसी फिल्म में काम करेंगी। अभी तक मेरे पास ऐसी कोई स्क्रिप्ट नहीं आई है जिसमें मेरे साथ दो अभिनेत्रियों वाला रोल मिला हो लेकिन अगर ऐसा होता है तो मैं उस फिल्म को मना नहीं करुंगी।

 

आलिया ने कहा कि सोचिए अगर ‘दिल चाहता है’ का एक रीमेक बने जिसमें सभी लड़कियों की कहानी कही जाए तो कैसा लगेगा? बॉलीवुड में महिलाओं के लिए ये अच्छा समय है क्योंकि अब उनके लिए कंटेंट लिखा जा रहा है और मैं चाहूंगी कि ऐसी कोई फिल्म लिखी जाए।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.