क्या एक दो तीन पर डांस कर जैकलीन फर्नांडिस ने की गलती ? माधुरी भी हो गयी गुस्सा

जैकलीन पर भारी पड़ा ‘मोहिनी’ अवतार, मिली धमकी

By   |     |   5,491 reads   |   0 comments
जैकलीन पर भारी पड़ा ‘मोहिनी’ अवतार, मिली धमकी

जैकलीन पर भारी पड़ा ‘मोहिनी’ अवतार, मिली धमकी

फिल्मी पर्दे पर एक बार फिर ‘मोहिनी’ की वापसी हुई है। 29 साल बाद जैकलीन फर्नाडिज पहले पर्दे पर ‘मोहिनी’ बनकर लौटीं हैं, लेकिन जैकलीन पर यह अवतार भारी पड़ गया है। दरअसल दर्शकों को जैकलीन का ‘मोहिनी’ बनकर ‘एक दो तीन’ सॉन्ग नया वर्जन पसंद नहीं आ रहा है। लोग इसके खिलाफ अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं।

 

 

अब तक दो करोड़ से ज्यादा दिख गए इस गाने के बारे में दर्शकों का मानना है कि इस गाने का ऐसा अवतार गाने की हत्या करने जैसा है। सोशल मीडिया हैशटैग एक दो तीन करके लोग जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। गौरतलब है कि ‘तेजाब’ फिल्म में माधुरी पर फिल्माए गए इस गाने को उस समय खूब पसंद किया गया था। लेकिन जब फिल्म के निर्देशक एन.चंद्रा और कोरियोग्राफर सरोज खान इसके रिक्रिएशन के बारे में पता चला तो वह काफी नाराज हुए।

 

 

खबरों के मुताबिक चंद्रा और सरोज खान ने इसे बकवास कहा है। वहीं दूसरी ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि निर्देशक इस गाने के खिलाफ केस भी दर्ज करवाने जा रहे हैं। उनका कहना है कि उन्हें इसके रिक्रिएशन के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

 

 

लेकिन अब आ रही खबरों के अनुसार जैकलिन अपने इस गाने के बारे में जानने के लिए माधुरी दीक्षित से संपर्क करने की कोशिश कर रही हैं। वह जानना चाहती हैं कि उन्हें यह गाना कैसा लगा। पिछले दिनों जैकलिन ने इस गाने की शूटिंग से पहले बताया था कि वह माधुरी से बेस्ट डांसर नहीं हैं और वह खुद भी यह बात जानती हैं। यह गाना वो माधुरी के सम्मान में कर रही हैं, न कि उनसे किसी कम्पटीशन को ध्यान में रखते हुए।

 

 

लेकिन दूसरी ओर माधुरी, जैकलिन के संपर्क में नहीं आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि, माधुरी, जैकलिन के मैसेज को अनदेखा कर रही हैं। अब माधुरी के इस तरह के बर्ताव को देखकर लगता है कि उन्हें भी जैकलिन का यह गाना बिल्किल पसंद नहीं आया है। इसीलिए वह कुछ भी कहने से बच रही हैं।

 

 

जैकलिन ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि उन्हें इस गाने की शूटिंग करनी है तो वह तनाव में थीं लेकिन बाद में उन्होंने तय किया कि वह अपना बेस्ट देने की कोशिश करेंगी।जैकलिन ने ये भी कहा था कि यह किसी भी अभिनेत्री का सपना होगा कि उन्हें इस तरह के डांसिंग नंबर पर परफॉर्म करने का मौक़ा मिले। आप माधुरी जी को कभी कॉपी नहीं कर सकते हैं।

 

 

फिल्म बागी 2 में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी मुख्य किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है और फिल्म 30 मार्च को रिलीज़ होगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.