बर्थडे पर कंगना रनौत ने खुद को दिया ऐसा गिफ्ट, जबकि इन स्टार्स के साथ लिए पंगे

इन स्टार्स के साथ कंगना रनौत के पंगे

By   |     |   1,477 reads   |   0 comments
इन स्टार्स के साथ कंगना रनौत के पंगे

इन स्टार्स के साथ कंगना रनौत के पंगे

23 मार्च को कंगना रनौत का बर्थडे होता है। ‘क्वीन’ फिल्म से कंगना अपनी खास जबह बनाने वाली कंगना 23 मार्च को अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। 17 साल की उम्र में अपना घर छोड़कर मुंबई आने वाली कंगना ने बॉलीवुड में काम मुकाम बनाने के लिए काफी मेहनत की। कुछ वक्त पहले ही कंगना ने मनाली में खुद का नया घर लिया था। आज अपने जन्मदिन के खास मौके पर कंगना अपने नए घर में हैं और वो पूरे परिवार के साथ अपना जन्मदिन वहीं मानएंगी।
अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने खुद को एक खास तोहफा दिया है। कुछ तस्वीरें सामने आईं जिनमें कंगना अपने नए घर के गार्डन में पौधे लगाती नजर आ रही हैं।

 

कंगना ने एक इंटरव्यू में स्वीकार किया है कि वो अपने करियर के शुरू के दिनों में बहुत निराश हो चुकी थीं और वो फ़िल्म न मिलने की स्थिति में पोर्न फिल्में तक करने की सोचने लगीं थीं। लेकिन, गैंगस्टर फ़िल्म मिलने के बाद जैसे उनके करियर को एक दिशा मिली। जबकि 2006 में आई अपनी पहली ही फ़िल्म ‘गैंगस्टर’ से कंगना ने दमदार उपस्तिथि दर्ज करायी। इस फ़िल्म में निभाए गए सिमरन के किरदार के लिए कंगना को बेस्ट डेब्यू का फ़िल्मफेयर अवार्ड भी मिला।

 

 

कंगना का हिमाचल प्रदेश के एक छोटे से कस्बे भांबला में 23 मार्च, 1987 को जन्मी थीं। कंगना की मां टीचर हैं और पिता बिजनेसमैन। कंगना का एक भाई और बहन रंगोली हैं। कंगना ने बॉलीवुड में आने के लिए घर में पिता से झगड़ा किया, समाज से लड़ी और एक लंबे संघर्ष के बाद आज वो बॉलीवुड की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ उन्होंने अपनी एक फिल्म के लिए 11 करोड़ रुपये तक की फीस ली थी।

 

इतने बड़े मक़ाम तक पहुँचने के बाद भी कंगना हमेशा अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चा में गहरी रहती है। जबकि बॉलीवुड कंगना के दोस्त से ज्यादा दुशमन है। कंगना के दुशमन के लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है ह्रितिक रोशन का। वैसे ह्रितिक रोशन और कंगना रनौत के विवाद से हर कोई परिचित है। ऐसा वक्त था जब यह दोनों अच्छे दोस्त थे। फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गयी और प्यार नफरत में बदल गया। दोनों ने एक दूसरे को नोटिस तक भेज दी थी।

 

खैर इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण, करण जोहर और आदित्य पंचोली भी शामिल है। नोपोटिजम को लेकर कंगना और कारन जौहर का झगड़ा हुआ था। जबकि क़्वीन की सक्सेस पार्टी पार्टी में दीपिका नहीं गयी, इसके बाद कंगना, दीपिका की फिल्म पीकू की सक्सेस पार्टी में नहीं गयी। और यही से शुरू हुई इनकी लड़ाई। आदित्य पंचोली के साथ कंगना अफेयर में थी। इनका रिश्ता शेखर सुमन को पसंद नहीं था। इसी वजह से इनके बिच दरार पड गयी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.