दोस्त से दुश्मन बन गयी ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, नहीं देखना पसंद करती एक दूसरे का मुँह

इन एक्ट्रेसेस के बीच कैटफाइट की वजह रही यह

By   |     |   5,715 reads   |   0 comments


इन एक्ट्रेसेस के बीच कैटफाइट की वजह रही यह

बॉलीवुड में हमे दोस्त से ज्यादा दुश्मनी के किस्से सुनाई देते है। लेकिन इस दुश्मनी पहले दोस्ती के ढेर सारे वादे करती है। जबकि कुछ वजह से इस प्यार भरी दोस्ती में दरार पड़ जाती है। वैसे देखा जाए तो कई बॉलीवुड के एक्टर्स में दोस्ती से दुश्मनी होने के बावजूद वह फिरसे अच्छे दोस्त भी बन गए लेकिन कुछ एक्ट्रेसेस के बीच की लड़ाई अभी तक ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही है। एक ज़माने में दोस्त हुआ करती थी यह एक्ट्रेसेस लेकिन इनके बीच हुई कैटफाइट की वजह जानकर आपके तो होश ही उड़ जायेगे। आज के इस पैकेज में हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे ही सेलेब्स जो पहले अच्छे दोस्त थे लेकिन बाद में एक-दूसरे का चेहरा देखना भी इन्हें रास नहीं आया।

 

 

करीना कपूर खान और बिपाशा बासु एक अच्छे दोस्त हुआ करते थे। लेकिन इनके बिच आ गए जॉन अब्राहम। जी हां, आप सोच रहे होंगे कि , इनके झगडे की वजह जॉन कैसे बने। तो आपको बता दे, करीना कपूर खान ने फिल्म अजनबी की शूटिंग के दौरान बिपाशा को ‘काली बिल्ली’ कहा था। वहीं, जॉन अब्राहम के लिए भी इन्होंने नेगेटिव कमेंट किया था, जब बिपाशा के ब्वॉयफ्रेंड जॉन अब्राहम हुआ करते थे। इस इंसीडेंट के बाद जब बिपाशा ‘कॉफी विद करन’ में पहुंची थी तो उन्होंने कहा था कि करीना एक्टिंग करते समय बहुत ज्यादा एक्सप्रेशंस देती हैं। फिर क्या इन दोनों की दोस्ती टूट गयी।

 

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में शामिल प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर खान थी दोस्त। लेकिन इनके दोस्ती के बीच बनी दरार। सूत्रों के मुताबिक, ‘एतराज’ की शूटिंग के दौरान ये दोनों अच्छे दोस्त थे, लेकिन फिल्म रिलीज होते-होते इनके रिश्ते में दरार आ गई थी। दरअसल खबर यह है कि, पूरा क्रेडिट फिल्म की वैम्प को दिया जाना करीना बर्दाश्त नहीं कर पाईं।

 

 

इस लिस्ट में प्रीति ज़िंटा और रानी मुखर्जी का भी नंबर आता है। सूत्रों के मुताबिक रानी और प्रीति कई सैलून तक अच्छी दोस्त हुआ करती थी। लेकिन इनके बीच का कॉम्पिटिशन ही इनके रिश्ते पर भारी पड़ गया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, फिल्म कभी अलविदा न कहना इस फिल्म में दोनों ने एक साथ काम किया है। जबकि इस फिल्म के शूटिंग के दौरान इन दोनों के रिश्ते के बीच खटास पड़ जाती है।

 

दीपिका पादुकोण जो अपनी फिल्म पद्मावत से लोगों बस बैठी है, वही अनुष्का शर्मा शादी के बाद अपनी फिल्मों की शूटिंग में लग चुकी है। बता दे कि, दीपिका और अनुष्का बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थी लेकिन इनके बीच आ गए रणवीर सिंह। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, इनकी दोस्ती भी उस समय खराब हो गई जब अनुष्का के बाद रणवीर दीपिका के क्लोज आने लगे। इसके बाद से ही इनके रिश्ते पहले जैसे नहीं रहे।

 

 

करियर की शुरूआती दौर में रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राइ बच्चन अपनी दोस्ती की झलकियां दिखती थी। लेकिन फिल्म ‘चलते-चलते’ की शूटिंग के दौरान सलमान खान ने फिल्म के हीरोइन को लेकर सेट पर हंगामा किया था। जिसके बाद ऐश्वर्या राइ बच्चन को उस फिल्म से रिप्लेस कर रानी मुखर्जी को ले लिया गया। जबकि मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो, अभिषेक बच्चन और रानी के बीच कई फिल्मों के दौरान काफी क्लोजनेस भी रही है। शायद इसी वजह से इन दोनों के संबंध ख़राब हो गए।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.