हिना खान और रॉकी जैसवाल के बिच हुआ कुछ ऐसा, देखकर चौंक जायेंगे आप

रॉकी जैसवाल और हिना खान की प्रेमकहानी के कुछ अलग अंश

By   |     |   4,389 reads   |   0 comments


शिल्पा शिंदे के विनर बनते ही बिग बॉस के 11वें सीजन का अंत हुआ। शो खत्म होते ही सभी कंटेस्टेंट अपने-अपने कामों में व्यस्त हो गए। सभी के नए-नए प्लान्स है। फाइनल न जीत पाने का मलाल हिना खान को जरूर होगा। मगर ‘खतरों के खिलाड़ी’ और बिग बॉस के बाद वह तीसरे रिएलिटी शो के लिए तैयार है। हिना ने ऐलान किया कि अगर उन्हें नच बलिए का ऑफर मिलता है तो वह ब्वॉयफ्रेंड रॉकी के साथ जरूर शो का हिस्सा बनना चाहेंगी।

 

खैर, क्या आपको हिना खान और रॉकी जैसवाल की इंट्रेस्टिंग लव स्टोरी पता है ? अगर नहीं तो, आज हम आपको इस लव बर्ड के बारे में बताएँगे। बता दे कि, हिना खान और रॉकी की पहली मुलाकत यह रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हुई। वही ही शुरू हुई हिना रॉकी की प्रेमकहानी। जब हिना इस शो में अक्षरा का किरदार निभाने में बिजी थी वही रॉकी इस शो के प्रोडूसर है। दोनों को एक दूसरे के साथ इस तरह से रहते देख हिना के फैंस भी प्यार में पड़ने के चाह रखने लगे।

 

जबकि हिना और रॉकी हमेशा सोशल मीडिया पर अपने प्यार को जाहिर करते दिखाई देते है। हालाँकि, नेशनल टीवी पर अपने रिलेशनशिप को लेकर हिना और रॉकी हमेशा गॉसिप का हिस्सा बनते है। वैसे तो आपने यह देखा ही होगा कि, बिग बॉस के घर में हिना का रॉकी के प्रति प्यार उमड़ता दिखा। यही नहीं बल्कि बिगबॉस हाउस में घर आये घरवाले टास्क में रॉकी को देखते ही हिना खान के सब्र का बांध टूट गया और वो रॉकी को गले लगाकर फूटफूटकर रोने लगी। हालांकि, यह प्यार करने का तरीका कुछ लोगों को काफी इमोशनल लगा लेकिन कुछ लोगों ने हिना को जमकर ट्रोल किया।

 

वैसे हिना खान के फैंस उनके और रॉकी को साथ में देखना पसंद करते ही है। वही हिना खान के फैंस के लिए गुड न्यूज है। अब हिना अपने रियल लाइफ ब्वॉयफ्रेंड रॉकी के साथ नच बलिए में डांस करती नजर आएंगी। हिना को इस शो से ऑफर मिला जिसे हिना ने एक्सेप्ट कर लिया है। जी हाँ खबर है कि जल्द ही हिना रॉकी के साथ मशहूर डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए 9’ में दिखेंगी ।

सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से लाइव बातचीत के दौरान हिना ने इसका खुलासा किया। वैसे यह कहने में गुरेज नहीं है कि जल्द ही इस साल नच बलिए की प्लानिंग शुरू कर दी जाएगी। ऐसे में पूरी उम्मीद है कि हिना अपने प्यार रॉकी के साथ शो में रोमांस करते हुए दिखाई दें। हिना खान का नाम ईस्टर्न आई के 2013 से 2017 तक लगातार चार साल कर एशिया की सबसे सेक्सी 50 महिलाओं में आता रहा है।

यही नहीं, वे इंडियन टेलीविजन की 35 सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में भी शामिल हो चुकी हैं। लेकिन हिना खान ने जिस तरह की इमेज बिग बॉस-11 में बनाई है वह एकदम अलग है। शो में वे बहुत ज्यादा नेगेटिव हो गईं और लेकिन उनके फैन्स ने उनका साथ नहीं छोड़ा। अब देखना यह है कि इस इमेज के साथ हिना खान आगे कहां तक जाती है और वे कोई फिक्शन शो करेंगी या फिर नॉन फिक्शन के साथ दस्तक देंगी। अब आप ही बताइए, आप हिना खान और रॉकी जैसवाल की जोड़ी को एकसाथ देखना पसंद करते है की नहीं ?

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.