कुछ ऐसी रही हैं हिना खान की लव स्टोरी…किसी फिल्म से कम नहीं है

हिना खान और रॉकी जैसवाल की लव स्टोरी है कुछ ऐसी

By   |     |   4,971 reads   |   0 comments
हिना खान और रॉकी जैसवाल की लव स्टोरी है कुछ ऐसी

कंट्रोवर्सी क़्वीन हिना खान को आज हर कोई जानता है। झगड़ालु और झूठी कही जानेवाली हिना खान ने बिगबॉस में हंगामा मचा दिया था। लेकिन हर टास्क को पार कर के और अपने स्टाइलिश अंदाज से वो कई लोगों के दिलों में जगा बनाने में कामयाब रही। जबकि कुछ लोगों को हिना खान एक आंख नहीं भाती। अब हिना खान को एक सेलेब्रेटी के तौर पर कबूल करना या फिर नहीं यह तो अपनी अपनी पसंद के ऊपर डिपेंड है। खैर, हिना खान के फैंस के साथ उनको बेइंतहा प्यार करनेवाला भी मौजूद है। यह और कोई नहीं बल्कि रॉकी जैस्वाल है यह तोह हम सभी जानते ही है। जबकि आप यह भी जानते होंगे कि, हिना खान और रॉकी की पहली मुलाकत यह रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हुई। और वही से शुरू हुई हिना रॉकी की प्रेमकहानी।

ऐसे किया था प्रपोज़ 

And this is the bestest and a very special one @rockyj1 ❤️ #HIRO

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

बता दे कि, हिना खान से हमने एक खास बातचीत के दौरान बताया कि, रॉकी जैस्वाल ने उन्हें कैसे प्रपोज किया। जबकि उस प्यार भरे मोमेंट की बात हिना ने शेयर की। हिना ने बताया कि, रॉकी ने जिस दिन उन्हें प्रपोज किया उस दिन ऐसा कुछ होने की उन्हें कोई भी आईडिया नहीं थी। हिना के लिए यह बहुत प्यारा सरप्राइस था। हिना ने कहा कि, जब रॉकी मुझे प्रपोज कर रहे थे तब मुझे उस बात पर पहले विश्वास ही नहीं हुआ क्योंकि में इस बात के बिलकुल भी प्रीपेर नहीं थी। जब रॉकी ने मुझे प्रपोज किया तब में अपने आप को कंट्रोल नहीं कर सकी। लेकिन यह कोई प्रपोजल नहीं था हालांकि रॉकी ने जिस तरह से अपने प्यार का इजहार किया उससे में बेहद खुश हो गयी। मेरा खुदका काबू छूट गया और मेने एक झटके में ही रॉकी से आय लव यू टू कह दिया।

रॉकी ने हमेशा दिया साथ 

जब जबकि हिना और रॉकी हमेशा सोशल मीडिया पर अपने प्यार को जाहिर करते दिखाई देते है। हालाँकि, नेशनल टीवी पर अपने रिलेशनशिप को लेकर हिना और रॉकी हमेशा गॉसिप का हिस्सा बनते है। वैसे तो आपने यह देखा ही होगा कि, बिग बॉस के घर में हिना का रॉकी के प्रति प्यार उमड़ता दिखा। दोनों को एक दूसरे के साथ इस तरह से रहते देख हिना के फैंस भी प्यार में पड़ने के चाह रखने लगे।वैसे हिना खान के फैंस उनके और रॉकी को साथ में देखना पसंद करते ही है। बता दे की हिना खान इंडियन टेलीविजन की 35 सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में भी शामिल हो चुकी हैं। लेकिन हिना खान ने जिस तरह की इमेज बिग बॉस-11 में बनाई है वह एकदम अलग है। शो में वे बहुत ज्यादा नेगेटिव हो गईं और लेकिन उनके फैन्स ने उनका साथ नहीं छोड़ा। अब देखना यह है कि इस इमेज के साथ हिना खान आगे कहां तक जाती है और वे कोई फिक्शन शो करेंगी या फिर नॉन फिक्शन के साथ दस्तक देंगी।

प्यार में डूबे हैं हिना और रॉकी 

हाल ही में रॉकी ने अपने सोशल अकाउंट पर हिना के साथ प्यार भरे लम्हे शेयर किये है। साथ ही हिना ने भी रॉकी के साथ बिताए पल सोशल मीडिया पर पोस्ट किए है। वही हिना खान के फैंस के लिए गुड न्यूज है। अब हिना अपने रियल लाइफ ब्वॉयफ्रेंड रॉकी के साथ नच बलिए में डांस करती नजर आएंगी। हिना को इस शो से ऑफर मिला जिसे हिना ने एक्सेप्ट कर लिया है। जी हाँ खबर है कि जल्द ही हिना रॉकी के साथ मशहूर डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए 9’ में दिखेंगी। अब आप ही बताइए, हिना खान और रॉकी जैसवाल की लव स्टोरी और उनकी जोड़ी आपको पसंद आयी की नहीं ?

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.