कपिल शर्मा की एक्स-गर्लफ्रेंड सुनील ग्रोवर के साथ, की शर्मनाक हरकत

कपिल शर्मा ने की ऐसी हरकत, अब हुआ पछतावा

By   |     |   619 reads   |   0 comments


लगता है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा के पीछे ग्रहण लगा हुआ है। क्योंकि आए दिन कपिल शर्मा के खिलाफ कई शिकायतें ही आ रही है। वैसे अपने करियर में यहां तक पहुंचने के लिए कपिल को काफी स्ट्रगल करना पड़ा। इतनी तरक्की के बाद भी उनके नए शो को दर्शक पसंद नहीं कर रहे है। अब इस बात से कपिल को झटका तो लग ही चूका है। जबकि कपिल को एक और जबरदस्त करेंट लगा होगा।

 

kapil Sharma Controversy with Sunil Grover

 

क्योंकि उनको कड़ी टक्कर देने के लिए सुनील ग्रोवर अपना शो ला रहे है। हालांकि, इस शो में कपिल की एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोन भी नजर आएंगी। जी हां, बॉलीवुड गलियारों में रूमर्स है कि, कपिल की एक्स गर्लफ्रेंड सुनील ग्रोवर क साथ जुड़ने के लिए तैयार है। वैसे देखा जाए तो, एकतरफ है कपिल के दोस्त से दुश्मन बने सुनील ग्रोवर, वहीं दूसरी तरफ उनकी एक्स- गर्लफ्रेंड। तो शायद ही कपिल को जोरदार जतका लग सकता है।

 

Kapil Sharma sunil grover

 

बता दे कि, कपिल ने अपनी जिंदगी का एक अहम हिस्सा थिएटर करते हुए गुजारा। कपिल की जिंदगी में एक समय ऐसा भी आया जब कपिल की आँखों में आंसू आ गए। साल 2004 में उनके सिर से पिता का साया उठ गया। कैंसर से पीड़ित पिता के जाने के बाद ऐसे भी हालात थे कि उन्हें एक वक्त का खाना खाने में दिक्कत देखनी पड़ी। जबकि इसी दौरान दौरान कपिल शर्मा ने एक शर्मनाक हरकत की जिस वजह से उन्हें आज भी पछतावा होता है।

 

Sunil Grover

 

बता दे कि, इंटरव्यू के मुताबिक कपिल के पिता को लगभग 10 सालों से कैंसर था और ये बात उनके पिता ने पूरे परिवार के साथ छुपा कर रखी 10 सालों तक। कपिल के पिता ने अपने कैंसर के बारे में परिवार को तब बताया जब वो कैंसर की लास्ट स्टेज पर पहुंच चुके थे। लगभग दस सालों तक कपिल के पिता अकेले ही कैंसर के दर्द को सहते रहे।

 

sunil grover peeti simoes

 

कपिल ने इंटरव्यू में बताया कि उनकी बीमारी की वजह से वो अपने पिता पर चिल्ला पडे़ थे। अपने पिता पर चिल्लाते हुए कपिल ने गुस्से में कहा कि ‘पापा आपने अपने सिवाय किसी और के बारे में कभी नहीं सोचा। इसी कारण आपको कैंसर हो गया है।’ एक कैंसर पीडि़त को इस तरह की बातें बोल कर आप उसके जीने की इच्छा और ख्तम कर देते हैं। बाद में कपिल ने अपने पिता को दर्द से कराहते हुए देखा तो कपिल को अपनी कही गलत बातों का एहसास हुआ। पिता के दर्द को देख कर कपिल भगवान से बस यही मनाया की इन्हें उठा लो।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.