मोहम्मद शमी और हसीन जहां का नया ऑडियो क्लिप, फार्महाऊस बना झगड़े की वजह

सुनिए, मोहम्मद शमी और हसीन जहां का नया ऑडियो क्लिप

By   |     |   2,194 reads   |   0 comments
सुनिए, मोहम्मद शमी और हसीन जहां का नया ऑडियो क्लिप

सुनिए, मोहम्मद शमी और हसीन जहां का नया ऑडियो क्लिप

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है। अब हसीन जहां ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मदद की गुहार लगायी है। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर कई लड़कियों से संबंध रखने, मैच फिक्सिंग और हत्या की कोशिश जैसे संगीन आरोप लगाए हैं। मीडिया से बात करते हुए हसीन जहां ने कहा कि यह लड़ाई एक असहाय महिला और एक सेलेब्रिटी क्रिकेटर, जिसके पास नाम, पैसा और प्रसिद्धि है, के बीच है। कोई मेरे साथ नहीं है, इसलिए मैं मुख्यमंत्री (ममता बनर्जी) से विनती करती हूं कि वह ना मेरा साथ दें और ना ही शमी, वह बस सच्चाई का समर्थन करें।

जबकि मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच जारी विवाद में एक नया मोड़ आ गया है। दरअसल मोहम्मद शमी के करीबी लोगों का कहना है कि दोनों के बीच विवाद की वजह यूपी के अमरोहा में खरीदा गया करोड़ो रुपए का फार्महाउस है। सूत्रों के अनुसार, शमी अमरोहा के अली नगर गांव में खरीदे गए फार्म हाउस पर स्पोर्ट्स एकेडमी खोलना चाहते हैं। लेकिन हसीन जहां शमी के इस इन्वेस्टमेंट से खुश नहीं हैं, दरअसल हसीन जहां अमरोहा के बजाए पश्चिम बंगाल में प्रॉपर्टी खरीदना चाहती थी।

 

शमी द्वारा खरीदा गया फार्म 60 एकड़ यानि कि 150 बीघा जमीन पर फैला है, जिसकी बाजार भाव से कीमत करीब 12-15 करोड़ रुपए बैठती है। खास बात है कि मोहम्मद शमी ने फार्महाउस का नाम अपनी पत्नी हसीन जहां के नाम पर रखा है, लेकिन कानूनी तौर पर फार्म हाउस में हसीन जहां का कोई हिस्सा नहीं है। सूत्रों के अनुसार, अमरोहा में प्रॉपर्टी खरीदने के कारण ही शमी और उनकी पत्नी के वैवाहिक जीवन में खटास आयी है। बता दें कि अमरोहा शमी का गृह जिला है, लेकिन फिलहाल वह पश्चिम बंगाल की तरफ से प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलते हैं। वहीं शमी की पत्नी हसीन जहां भी कोलकाता की रहने वाली हैं।

जहा हसीं जहां ने शमी पर कई तरह लगाए है, जबकि हसीन ने इन आरोपों के सबूत के तौर पर एक ऑडियो क्लिप जारी किया था। वही  इन दोनों का एक और ऑडियो क्लिप सामने आया है। जिसमें कहा जा रहा है कि शमी अपनी पत्नी हसीन जहां से बातचीत कर रहे हैं। दोनों के बीच आपसी सुलह को लेकर बात की जा रही है।

 

ऑडियो क्लिप में क्या है?

फीमेल वॉइस- मैंने उन लोगों को बुलाया था ? क्या सबूत है इस बात का?
मेल वॉइस- अरे सबूत, मुझे सबूत इकट्ठे नहीं करने। हमारी बात हुई है। एक दूसरे से बात चल रही थी।

फीमेल वॉइस- बात की रिकॉर्डिंग होगी, कॉनटेक्ट में होगा कि मैंने फोन करके बुलााय है? आप झूठ-झूठ बात कर रहे हैं जिसका कोई सर पैर नहीं है।

मेल वॉइस- अच्छा चलो ठीक है जो चीज है खतम है। फिलहाल फैमिली का क्या करना है?

फीमेल वॉइस- दुनिया के सामने आओ, अपनी गलती स्वीकार्य करो और माफी मांगो।

मेल वॉइस- फिर

फीमेल वॉइस- फिर कुछ नहीं, सबकुछ सही हो जाएगा। आपको लिखित देना होगा कि आप एक पति का फर्ज निभाएंगे। गंदगी कभी नहीं करोगे। पत्नी को इज्जत दोगे।

 

बता दे कि,  हसीन जहां ने कोलकाता में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि उन्हें शमी ने व्हाट्सएप मैसेज करके बेटी से मिलने की इच्छा जताई है। साथ ही कहा कि ऐसा चलता रहा तो करियर पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। हसीन ने कहा कि शमी ने व्हाट्सएप कॉल करके धमकी भी दी। वही हसीन जहां ने आरोप लगाया कि शमी ने किसी तरह की सुलह करने से साफ इनकार कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शमी की वाइफ हसीन जहां ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पति का एक साउथ अफ्रीकी महिला से भी रिलेशनशिप रहा। ऐसा जनवरी-फरवरी में वहां हुई टेस्ट और वनडे सीरीज के दौरान हुआ। खैर मोहम्मद शमी और हसीन जहां का सुलाह होगा की नहीं यह तो ऊपरवाला ही जानें, इन दोनों मे से आपको कौन सही लगता है यह बताना न भूलिए, निचे कमैंट्स करे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.