‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ का सीक्वल, ह्रितिक रोशन, अभय देओल और फरहान अख्तर

ह्रितिक रोशन, अभय देओल और फरहान अख्तर की फिल्म जिंदगी न मिलेगी दोबारा

By   |     |   796 reads   |   0 comments
ह्रितिक रोशन, अभय देओल और फरहान अख्तर की फिल्म जिंदगी न मिलेगी दोबारा

ह्रितिक रोशन, अभय देओल और फरहान अख्तर की फिल्म जिंदगी न मिलेगी दोबारा

2011 में रिलीज हुई ज़ोया अख्तर की फिल्म जिंदगी न मिलेगी दोबारा ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। इस फिल्म में ह्रितिक रोशन, अभय देओल, फरहान अख्तर और कटरीना कैफ नजर आयी थी। यह फिल्म तीन दोस्तों के लाइफ की कहानी पर आधारित है। जोया अख्तर की यादगार फिल्म ‘जिन्दगी ना मिलेगी दोबारा’ का हिस्सा रहे अभिनेता अभय देओल ने कहा है कि ऋतिक रोशन और फरहान अख्तर समेत फिल्म के सभी प्रमुख कलाकार सीक्वल के लिए तैयार हैं, लेकिन निर्देशक की ‘हां’ की आवश्यकता है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि जोया अख्तर अपनी वर्तमान फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग खत्म करने के बाद एक सीक्वल बनाने पर विचार कर सकती हैं।अभय ने कहा, ‘‘पिछली फिल्म (2011 में) जारी होने के बाद से ही बातचीत चल रही है। मुझे उम्मीद है कि जोया इसका सीक्वल बनाएंगी। फरहान इसे लेकर खुश हैं और मैंने उन्हें बताया है, लेकिन जोया के पास समय होगा, तो वह जरूर कोई कहानी लाएंगी।

उन्होंने कहा, हमारी तरफ से आप निश्चित हो सकते हैं। हम सभी फिल्म के लिए तैयार हैं, लेकिन अब जोया को हां कहना है। इसके लिए कुछ लिखने का मन बना हुआ है। अभय ने अपनी आगामी फिल्म ‘नानू की जानू’ के ट्रेलर लॉन्च में संवाददाताओं से बातचीत की, जहां पत्रलेखा, निर्देशक फराज हैदर और लेखक मनु ऋषि चड्डा उपस्थित थे। अभय ने अपनी आगामी फिल्म ‘नानू की जानू’ के ट्रेलर लॉन्च में संवाददाताओं से बातचीत की, जहां पत्रलेखा, निर्देशक फराज हैदर और लेखक मनु ऋषि चड्डा उपस्थित थे।

हॉरर कॉमेडी ‘नानू की जानू’ 20 अप्रैल को रिलीज होगी। इस फिल्म में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का आइटम नंबर भी है। फिल्म के ट्रेलर के अंत में अभय देओल देर रात के वक्त पुलिस से शिकायत करते हैं कि उनके घर में भूत है।  जिस पर पुलिस वाले कहते हैं- डाल भाई इन्हें गाड़ी में देवता दिखाएं इन्हें। इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि अभय और पत्रलेखा की एक साथ की यह पहली फिल्म है। इसके अलावा अभय जल्द ही फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ के सीक्वल में भी नजर आने वाले हैं। अभय देओल बड़े पर्दे के एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी फिल्मों से हमेशा ही अपने फैन्स का मनोरंजन करते हैं। हालांकि, उन्हें इंडस्ट्री में उतनी पहचान नहीं मिली लेकिन फिर भी वह अपने किरदार से दर्शकों को हमेशा ही खुश करते हैं और दर्शक उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.