OMG : आमिर खान बनाएंगे 1000 करोड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म, यह रही Details

1000 करोड़ की धमाकेदार फिल्म बनाकर आमिर खान करेंगे बॉलीवुड पर राज

By   |     |   2,085 reads   |   0 comments
1000 करोड़ की धमाकेदार फिल्म बनाकर आमिर खान करेंगे बॉलीवुड पर रा

1000 करोड़ की धमाकेदार फिल्म बनाकर आमिर खान करेंगे बॉलीवुड पर रा

हम सभी जानते हैं कि आमिर एक बार में एक ही फिल्म करते हैं। जबकि जो भी फिल्मे करते है उसमे अपने आप को पूरी तरह से झोंक देते है। चाहे वह शारीरिक रुप से हो या मानसिक रुप से। आमिर की आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ इस साल दीवाली पर रिलीज होगी। इस फिल्म में अमिताभ के साथ ही कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी। जबकि फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं। खैर, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के बाद आमिर खान एक blockbuster फिल्म लेकर आ रहे है, वो है महाभारत। कहा जा रहा है यह फिल्म १००० करोड़ के बजट पर बनेगी। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के प्री- प्रोडक्शन पर काम भी शुरु हो चुका है। आमिर खान की महाभारत 5 भागों में बनेगी और इस फ्रैंचाइजी पर वो अगले 10 सालों तक लगने वाले हैं।

माना जा रहा है कि इसी वजह से आमिर ने फिलहाल किसी और फिल्मों को साइन नहीं किया है। इस फिल्म में आमिर ने आमिर ने फिल्म में कृष्ण या कर्ण का किरदार निभाने की इच्छा जताई है। कृष्ण के रोल के लिए भी उन्हें फिजिकली काफी मेहनत करनी पड़ेगी। अगर वह महाभारत के निर्माण में जुटे तो एक फिल्म को 2 साल देंगे जिससे आने वाले 10 साल तक आमिर केवल महाभारत फिल्म पर ही काम करेंगे। अफवाहों की मानें तो आमिर खान ने इस फिल्म की तैयारी के लिए एक टीम तैयार की है। जो पुणे की लाइबरेरी में महाभारत पर आधारित सभी किताबों को पढ़ रहे हैं।

महाभारत में वह कृष्ण का किरदार निभाना चाहते हैं लेकिन इतने बड़े प्रोजेक्ट पर काम करने से आमिर को डर भी लगता है। ऐसी खबरें आ रही हैं जिसके बाद लग रहा है आमिर की ये सालों की ख्वाहिश पूरी होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक, आमिर खान की महत्वाकांक्षी फिल्म महाभारत पर काम शुरू हो गया है। यही नहीं फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम चल रहा है। इस फिल्म को 5 भागों में बनाया जाएगा यानी आने वाले 10 सालों तक आमिर इसी फिल्म पर काम करेंगे। सभी फिल्मों का निर्देशन सीक्रेट सुपरस्टार के निर्देशन अद्वैत चंदन करने वाले हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.