गोलमाल के बाद इस कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे अजय देवगन

अजय देवगन खोलेंगे हसी का पिटारा, इस कॉमेडी फिल्म में आएंगे नजर

By   |     |   1,040 reads   |   0 comments
गोलमाल के बाद इस कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे अजय देवगन

गोलमाल के बाद इस कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे अजय देवगन

अजय देवगन की फिल्म रेड रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमा रही है। फिल्म के बाद अजय देवगन के पास कई फिल्मे है। अजय देवगन एक ऐसे ऐक्टर हैं जिन्होंने लगभग हर शैली की फिल्मों में काम किया है। जहां दर्शक उन्हें ऐक्शन फिल्मों में पसंद करते हैं तो वहीं कॉमिडी फिल्मों में भी उन्होंने अपनी पहचान बना ली है। जहां 2018 में अजय देवगन की दो और फिल्में रिलीज हो रही हैं वहीं, 2019 के लिए कुछ फिल्में फाइनल हो चुकी हैं। जबकि ‘गोलमाल’ की चारों सीरीज में भी अजय देवगन नजर आ चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अजय ने डायरेक्टर अनीस बज्मी की फिल्म ‘साढ़े साती’ साइन की है। फिल्म में अजय 7 साल के बुरे लक से गुजर रहे हैं जिसे साढ़े साती कहा जाता है। इसकी शूटिंग नवंबर महीने में शुरू होगी। फिलहाल, कास्टिंग फाइनल नहीं हुई है। बता दें, अनीस 2007 में आई सुपरहिट फिल्म ‘वेलकम’ के डायरेक्टर रह चुके हैं।

इस फिल्म की कहानी की अगर बात की जाए तो पूरी कहानी फिल्म के हीरो के आसपास ही घूमती है जो कि पिछले 7 साल से बेड लक से जूझ रहा है। इसलिए फिल्म को साढ़े साती कहा जा रहा है। बता दें कि फिल्म की शूटिंग इसी साल नवंबर में होने की संभावना है। गोलमाल के बाद इस कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे अजय देवगन…

बता दें कि अभी फिल्म के लिए पूरी स्टारकास्ट को चुना नहीं गया है। खबर यह भी आ रही थी कि अजय ने सिर्फ रोहित शेट्टी की फिल्म को ही साइन किया है। लेकिन अजय को जब अनीस बजमी ने स्क्रिप्ट पढ़वाई तो उन्होंने इसके लिए हामी भर दी।  आकीव अली के निर्देशन में बन रही अजय देवगन की रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म 2018 दशहरा पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में अजय देवगन के साथ तबू और रकुल प्रीत दिखाई देंगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.