अक्सर २ की ज़रीन खान ने मेकर्स पर लगाया मोलेस्ट्रेशन का आरोप

अक्सर २ के मेकर्स ने ज़रीन खान को कहा अनप्रोफेशनल

By   |     |   4,285 reads   |   0 comments
जरीन खान ने लगाया मोलेस्‍टेशन का अरोप

जरीन खान ने लगाया मोलेस्‍टेशन का अरोप

हाल ही में जरीन खान स्टारर फिल्म ‘अक्सर 2’ रिलीज हुई। जरीन ने अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन भी किया। लेकिन अनंत महादेवन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अक्सर 2’ बॉक्स ऑफिस में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। कुछ दिन पहले ही फिल्‍म ‘अक्‍सर 2’ की एक्‍ट्रेस जरीन खान ने खुलासा किया था कि दिल्‍ली में अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान उनके साथ छेड़छाड़ जैसी वारदात हुई। खबर है कि, प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस जरीन खान को काफी मोलेस्ट किया गया।

जरीन ने कहा था कि न केवल उन्‍हें टीम की तरफ से मिसलीड किया गया बल्कि कम सिक्‍योरिटी दिए जाने के चलते उन्‍हें परेशान भी होना पड़ा। वहीं फिल्म मेकर्स ने भी जरीन खान को लेकर कहा कि वह अनप्रोफेश्नल हैं और कहा कि वो अपनी कमिटमेंट्स पूरी नहीं करतीं।

जरीन ने फिल्म निर्माताओं पर शूटिंग के दौरान मनमानी करने के आरोप लगाए हैं। मीडिया रि‍पोर्ट्स के मुताबिक जरीन ने बताया कि कैसे मेकर्स ने उन्हें हर फ्रेम में बिना वजह छोटे कपड़े पहनने को मजबूर किया। जरीन के मुताबिक मेकर्स चाहते थे कि वह फिल्म के हर एक फ्रेम में छोटे कपड़ों में नजर आए। हालांकि, इसी बात पर जरीन ने सवाल उठाए और मेकर्स के साथ उनकी खूब कहासुनी भी हुई।

बता दें कि ‘अक्‍सर 2’ में जरीना खान काफी हॉट अंदाज में नजर आई हैं। यह फिल्‍म पिछले ही हफ्ते विद्या बालन की फिल्‍म ‘तुम्‍हारी सुलु’ के साथ रिलीज हुई है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.