अक्षय कुमार और अरशद वारसी कोर्ट में भिड़ेंगे आमने-सामने, जानें वजह 

जॉली बन फिर होगी जंग तो भिड़ेंगे अक्षय कुमार और अरशद वारसी

By   |     |   3,422 reads   |   0 comments
जॉली एल.एल बी में भिड़ेंगे अक्षय कुमार और अरशद वारसी

जॉली एल.एल बी में भिड़ेंगे अक्षय कुमार और अरशद वारसी

बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार को लग चुकी है फिल्मों की लॉट्री। देखा जाए तो इस स्टार को एक के बाद एक फिल्में ऑफर हो रही है। गोल्ड, पैडमान और रोबोट 2.0 जैसी सुपरहिट फिल्मों के बाद फिल्म जॉली एलएलबी 3 अक्षय के नाम होने की संभावना है। इतना ही नहीं बल्कि अक्षय के साथ अरशद वारसी भी नजर आ सकते है।

जी हां! अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिये बॉलीवुड में मशहूर अरशद वारसी और अक्षय को लेकर बहुत जल्द जॉलीएलएलबी 3 बनाई जा सकती है। आपको बता दे की साल 2013 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म जॉली एलएलबी में एक्टर अरशद वारसी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वहीं इस फिल्म के दूसरे पार्ट जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार मुख्य किरदार में नजर आए थे।

कहा जा रहा है कि इस फिल्म में दोनों एक्टर वकील के रोल में नजर आएंगे। लेकिन ये एक दूसरे का साथ देते नहीं बल्कि एक दूसरे के खिलाफ खड़े नजर आएंगे। ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म अगले साल शुरू हो सकती है। इस बार भी फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर ही करेंगे।

इस फिल्म के बारे में डायरेक्टर सुभाष कपूर से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि, अभी इस फिल्म के बारे में बात करना बहुत जल्दबाजी होगी। अभी तक फिल्म के स्क्रिप्ट के बारे में सोचा नहीं है। उन्होंने बताया कि, जल्द ही वह फिल्म जॉली एलएलबी-3 जरूर बनाएंगे। फिलहाल वह गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मुगल’ को लेकर व्यस्त हैं। इसके बाद ही वह जॉली एलएलबी-3 पर काम शुरू कर सकते हैं।

वैसे क्या आप एक ही फिल्म में अक्षय कुमार और अरशद वारसी जैसे दो दमदार एक्टर्स की कॉमेडी देखना चाहेंगे? नीचे कमेंट्स में बताइए|

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.