सनकी का किरदार निभाना चाहते हैं अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने बताया अपना ड्रीम रोल

By   |     |   2,018 reads   |   0 comments
साइको के किरदार को बड़े पारडे पर दिखाना चाहते हैं अक्षय कुमार

साइको के किरदार को बड़े पारडे पर दिखाना चाहते हैं अक्षय कुमार

फिलहाल अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के प्रमोशन में बिजी हैं| एक इवेंट के दौरान जब अक्षय कुमार से रजनीकांत के साथ किये गए फिल्म 2.0 के बारे में पूछा गया तोअक्षय कुमार ने बताया कि वह इस बारे में ज्यादा तो नहीं बता पाएंगे लेकिन कहा, “इस समय मैं आपको बस इतना बता सकता हूँ कि मैं एक विलेन हूँ जो रजनीकांत से मार खाता है|”

तो क्या ये अक्षय कुमार का ड्रीम रोल है? इसपर अक्षय ने कहा की उन्होंने बहुत से किरदार निभाए हैं लेकिन वो एक संकी का किरदार करना पसंद करेंगे|

अक्षय कुमार कभी भी अपने विचारों को सभी के सामने लाने से नहीं डरते| कल, मुंबई में मानव तस्करी पर एक अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन में, उन्होंने अपने जीवन से एक घटना सुनाई जिसमें एक बच्चा के रूप में यौन उत्पीड़न किया गया था।

उन्होंने कहा, “मुझे अपने सारे अनुभव यहाँ मेरे साथ साझा करें। जब मैं बहुत छोटा बच्चा था, एक लिफ्ट-मैन ने एक बार मुझे अयोग्य तरीके से छुआ। चूंकि मैंने अपने माता-पिता से अच्छी बातचीत की, मैंने उन्हें इस घटना के बारे में बताया,” उन्होंने कहा। बात चीत के महत्त्व को जोर देने के साथ उन्होंने कहा, “माता-पिता और बच्चों को एक फ्री आदान-प्रदान होना चाहिए ताकि ऐसे अपराधियों की तुरंत पहचान हो।”

हाल में ही अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर ने अपनी फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा का प्रमोशन मुंबई में किया| श्री नारायण सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म अक्षय कुमार और नीरज पांडे द्वारा को प्र्द्युस की गयी है| है। इसमें मुख्य भूमिकाओं में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर, अनुपम खेर और सना खान शामिल हैं।

फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना से ली गयी हैं जिसमें 2012 में एक 1 9 वर्षीय प्रियंका भारती अपने पति के घर से भाग गई थी, क्योंकि उसके घर में शौचालय नहीं था।

फिल्म के लिए सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) के अध्यक्ष पहलज निहलानी इस फिल्म के लिए सभी की प्रशंसा कर रहे थे। “अक्षय कुमार के टॉयलेट एक प्रेम कथा का ट्रेलर देखा गया। सच्ची घटनाओं के आधार पर, यह स्वच्छ भारत को बढ़ावा देता है।” सुपर हिट “निहालानी ने ट्वीट किया था।

राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले अभिनेता ने कहा: “बहुत धन्यवाद पहलाज जी, आप उदार है।”

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की टॉयलेट: एक प्रेम कथा प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.