आमिर..शाहरुख़..सलमान… 1000 करोड़ की महाभारत में लगाएंगे आग

1000 करोड़ की फिल्म महाभारत में सलमान आमिर और शाहरुख़ आएंगे नजर

By   |     |   2,974 reads   |   0 comments
१००० करोड़ की फिल्म महाभारत में सलमान आमिर और शाहरुख़ आएंगे नजर

१००० करोड़ की फिल्म महाभारत में सलमान आमिर और शाहरुख़ आएंगे नजर

बॉलीवुड में अब तक कई सारी फिल्में बन चुकी हैं जिनमें कई सारी फिल्में बेहद ही बड़े बजट में बनकर तैयार हो चुकी हैं। लेकिन अब हम आपको जिस फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं उसका बजट आज तक बनी किसी भी फिल्म से बहुत ज्यादा है। इस फिल्म में बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान नज़र आने वाले हैं और इस फिल्म का बजट 1 हज़ार करोड़ होगा।

जबकि ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि आमिर के इस मेगा प्रोजेक्ट में तीनों खान साथ आ सकते हैं। महाभारत की तीन महत्वपूर्ण भूमिकाओं – अर्जुन, कृष्ण और कर्ण के किरदार में आमिर सलमान और शाहरुख खान नजर आ सकते हैं। यही नहीं, आज की तारीख में आमिर की स्टार पावर को देखते हुए मुमकिन है कि इस प्रोजेक्ट से अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, रजनीकांत, विद्या बालन, रणवीर सिंह, विद्युत जाम्वाल, अभिषेक बच्चन और ‘बाहुबली’ फेम प्रभास और एसएस राजामौली जैसे बड़े नाम जुड़ें।

फिल्मी गलियारे में ऐसी चर्चा है कि तीन या पांच भागों में बननेवाली इस फिल्म सीरीज पर लगभग 1000 करोड़ रुपये खर्च होंगे। और इस फिल्म में पैसा लगायेंगे रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मुखिया मुकेश अंबानी। इस फिल्म को लेकर आमिर पिछले कई सालों से योजना बना रहे हैं। लगता है कि इसे मुकम्मल करने का मौका उन्हें अब मिला है। आमिर इस मेगा प्रोजेक्ट के लिए इतने समर्पित हैं कि इसके लिए वह अन्य फिल्मों के ऑफर्स ठुकराते जा रहे हैं। इसमें भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बननेवाली बायोपिक भी शामिल है।

बताया जाता है कि ‘महाभारत’ फिल्म सीरीज को आमिर अपने करियर के 10 साल देना चाहते है। ये फिल्में ‘बाहुबली’ की तर्ज पर बनेंगी, जिसमें एक फिल्म की कहानी पर दूसरी फिल्म टिकी होगी। फिलहाल आमिर खान अपनी आनेवाली फिल्म ठग्स ऑफ हिदोस्तान में बिजी है। खैर, तीनो खानों का एक साथ फिल्म में दिखाई देना यह फैंस के लिए किसी बड़ी दिवाली से काम नहीं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.