हिचकी से रानी मुखर्जी करेंगी सोशल मीडिया पर कमबैक, फैंस का अब होगा खत्म इंतज़ार

डरती थी रानी मुखर्जी, अब हिचकी से दिखेंगी सोशल मिडिया पर

By   |     |   2,569 reads   |   0 comments
डरती थी रानी मुखर्जी, अब हिचकी से दिखेंगी सोशल मिडिया पर

डरती थी रानी मुखर्जी, अब हिचकी से दिखेंगी सोशल मिडिया पर

2014 में रिलीज हुई फिल्म मर्दानी के बाद रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म हिचकी का ट्रेलर जारी किया गया है। अब उनकी फिल्म हिचकी का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही रानी मुखर्जी भी सोशल मीडिया से जुड़ जाएंगी। एक मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो लगातार सोशल मीडिया पर आने की रिक्वेस्ट और फिल्म रिलीज को देखते हुए रानी ने सोशल मीडिया पर आने का फैसला किया है। इसके जरिए न सिर्फ वह अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन करेंगी, बल्कि अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें भी शेयर करेंगी। गौरतलब है कि, रानी मुखर्जी की पिछली फिल्म मर्दानी के रिलीज के बाद वो अपनी निजी जिंदगी में जुड़ गयी। इस दौरान उन्होंने आदित्य चोपड़ा से शादी करके अपना घर बसाया और अब वो एक बच्चे की मां भी हैं। फिल्म अभी अपने प्रोडक्शन दौर से गुजर रही है, जिसकी मौजूदा रिलीजिंग डेट 23 फरवरी 2018 है। आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही ‘हिचकी’ का ऐलान किया गया है।

बता दे कि, रानी ने अपनी पर्सनल लाइफ सोशल मीडिया से दूर ही रखी थी।  जैसे की उनके पति आदित्य चोपड़ा रखते है। सोशल मीडिया पर कमबैक के सवाल पर एक इंटरव्यू में रानी मुखर्जी ने कहा था कि वह सोशल मीडिया को लेकर बहुत कम्फर्टेबल नहीं हैं। उन्होंने कहा था, मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी पर्सनल तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल सकती हूं। मैं इसमें सहज महसूस नहीं करती हूं। मैं अपने घर में बैठे हुए कोई तस्वीर पोस्ट करके ये नहीं लिख सकती कि I am having a chill time”, न ही एयरपोर्ट पर जाते हुए ये लिख सकती हूं कि “Taking a flight

रानी ने यह भी बताया है कि आदित्य चोपड़ा को उनकी बेटी आदिरा की तस्वीरों का मीडिया में आना बिल्कुल पसंद नहीं हैं इसलिए उनकी कोशिश यही होती है कि वह आदिरा की तस्वीरें ज्यादा क्लिक न ही करने की कोशिश करें और यही वजह है कि उनके जन्मदिन पर भी खुद आदिरा की तस्वीरें सोशल साइट्स पर नहीं आयी थीं। बता दें कि हिचकी एक लड़की की कहानी है, जो जिंदगी में हुए एक बहुत बड़े नुकसान को मौके में तब्दील करती है। यह फिल्म २३ फरवरी २०१८ को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.