OMG : सलमान खान हुए ट्रोल का शिकार, यूलिया वंतूर बनी वजह

यूलिया वंतूर के वजह से सलमान खान हुए बुरी तरह से ट्रोल

By   |     |   2,605 reads   |   0 comments
यूलिया वंतूर के वजह से सलमान खान हुए बुरी तरह से ट्रोल

यूलिया वंतूर के वजह से सलमान खान हुए बुरी तरह से ट्रोल

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान एक बार फिर सुर्खियां में हैं। लेकिन बिग बॉस को लेकर नहीं बल्कि इस बार उनके चर्चा में आने का कारण उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर हैं। जी हां। बता दे , दरअसल हाल ही में सलमान ने यूलिया के एक गाने को प्रमोशन करते हुए ट्वीट किया था। यूलिया वंतूर और मनीष पॉल का एक गाना आने वाला है। लेकिन ट्विटर यूजर्स को सलमान भाई का इस गाने का प्रमोशन करना पसंद नहीं आया और उन्होंने यूलिया को ही ट्रोल कर दिया। यूजर्स ने यूलिया के लिए ‘रहम करो’ लिखकर ट्वीट किए। लेकिन जिन्होंने सुनी है वह जानते हैं कि यूलिया अच्छा गा लेती हैं। एक बार कपिल शर्मा शो में आई यूलिया ने अपनी सिंगिंग का जादू दिखाया था। यहां उन्होंने ‘लग जा गले’ गाया था। उस वक्त वह हिमेश रेशमिया के साथ अपने गाने ‘आपसे मौसिकी’ की प्रमोशन के लिए आई थीं।

एक यूजर ने लिखा, यूलिया को ऐसे ही गाना गाने दो। रेस-3 में मत लेना ऑडियंस थिएटर छोड़कर बाहर निकल जाएगी।

एक यूजर ने तो हद ही कर दी। उन्होंने लिखा अब ढिंचैक पूजा और ताहिर शाह के लिए थोड़ा कॉम्पिटीशन है। वैसे जिन्होंने यूलिया की आवाज नहीं सुनी है वह कुछ भी कह सकते हैं।

एक यूजर ने लिखा, यूलिया प्‍लीज आप सिगिंग छोड़ दो, हम पर रहम करो

एक और यूजर ने लिखा, यूलिया को ऐसे ही गाने दो, रेस-3 में मत लेना ऑडियंस थियेटर छोड़कर बाहर निकल जायेगी।

जबकि एक यूजर ने तो सलमान को फ्लॉप लोगों से दूर रहने की हिदायत तक दे डाली।

वहीं अगर सलमान खान के काम की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘रेस 3’ में नजर आने वाले हैं। सलमान खान की इस फिल्म को रेमो डीसूजा द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है और फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज भी लीड रोल में हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.