वरुण धवन ने बदला बॉलीवुड का कैलेंडर, अप्रैल में लाएंगे ‘अक्टूबर’

वरुण धवन अप्रैल में लाएंगे अक्टूबर, क्या है मांजरा ?

By   |     |   1,841 reads   |   0 comments
वरुण धवन अप्रैल में लाएंगे अक्टूबर, क्या है मांजरा ?

वरुण धवन अप्रैल में लाएंगे अक्टूबर, क्या है मांजरा ?

साल 2018 में कई बड़ी फिल्मे रिलीज हो रही है। इन फिल्मो में कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका और अक्षय कुमार – रजनीकांत की फिल्म २. ० आ रही है। अब इन सुपरहिट फिल्मो में एक और बड़ी फिल्म शामिल हो चुकी है। जी हां, बता दे कि, वरुण धवन की नयी फिल्म अक्टूबर इसी साल अप्रैल में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म के लिए हाल ही में वरुण धवन ने एक खास फोटोशूट किया था, जिसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर भी दे दी थी। सूत्रों के अनुसार ‘2.0’ और ‘विश्वरूपम 2’ अप्रैल 27 को प्रदर्शित होने के आसार है और इसी बात को देखते हुए ‘अक्टोबर’ की तारीख 13 अप्रैल तय की गई है। यदि ये बड़ी फिल्में आगे-पीछे होती हैं तो इसका सीधा असर मणिकर्णिका और अक्टोबर पर होगा।

खास बात यह थी कि यह वरुण के लिए पहली बार था,जब उन्होंने किसी फिल्म पोस्टर के लिए पूरी तरह से नेचुरल लाइट में शूटिंग की थी। अब नयी ख़बर यह है कि इस फिल्म के दो छोटे-छोटे टीज़र सामने आये हैं, जिनमें वरुण और बनीता संधू नज़र आ रहे हैं और वरुण ने जानकारी दी है कि जनवरी, फरवरी, मार्च के बाद इस बार अप्रैल नहीं अक्तूबर आने वाला है और इसे लेकर वरुण काफी उत्साहित हैं।


फिल्म में वरुण धवन के साथ एक्ट्रेस बनीता संधू भी नजर आएंगी। बनीता संधू इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना फिल्मी करियर शूरू कर रही है। बता दें कि, बनीता कई कमर्शियल एड में नजर आ चुकी है। शूजीत सरकार ने उनको एक एड में भी डायरेक्ट किया था जिसके बाद वो अपनी फिल्म अक्टूबर के लिए लीड हीरोइन की तलाश में थे।

तभी किसी ने उनको बनीता संधू का नाम सजेस्ट किया था। वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म ‘अक्टूबर’ के लिए एक्टर डीनो मोरिया से बॉक्सिंग भी सिख रहे है जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। बता दें कि कई दिनों से मीडिया गलियारों में वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की खबरें चर्चा में बनी हुई थी। वरुण और नताशा मीडिया से नजरे बचाते हुए मूवी डेट पर जाते हुए भी दिखे. दोनों ने मीडिया से बचने की कोशिश की। बता दे कि, फिल्म अक्टूबर के बाद वरुण फिल्म ‘सुई धागा’ में नजर आने वाले है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.