बॉक्स ऑफिस : सलमान खान की टाइगर ज़िंदा है बॉक्स ऑफिस के तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड

टाइगर ज़िंदा है तोड़ेगी २०१७ के अब तक का रिकॉर्ड, रिलीज के लिए तैयार

By   |     |   2,543 reads   |   0 comments
५ साल बाद दिखेगा सलमान खान और कटरीना का स्वैग,क्यों देखें टाइगर ज़िंदा है ?

५ साल बाद दिखेगा सलमान खान और कटरीना का स्वैग,क्यों देखें टाइगर ज़िंदा है ?

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर ज़िंदा है इस शुक्रवार को रिलीज के लिए तैयार है। फैंस को सलमान के इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है । खबरे है कि, इस फिल्म के रिलीज से पहली ही एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म के लिए इतना क्रेज़ देखकर शायद सलमान भी खुश हो गए होंगे। वैसे देखा जाए तो, इस साल बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फिल्मे इतना कमाल नहीं दिखा पायी।  हालांकि सलमान की टाइगर ज़िंदा है से बॉक्स ऑफिस को कुछ ज्यादा ही उम्मीद है। अगर बात करे फिल्म कि तो, फिल्म में  एक्शन के साथ साथ सलमान और कटरीना का रोमांस भी देखने को मिलेगा। बॉक्स ऑफिस : सलमान खान की टाइगर ज़िंदा है बॉक्स ऑफिस के तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड

सलमान खान की इस फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन की बात करे तो, ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक पहले दिन ४० से ५० करोड़ की कमाई कर सकती है। अब सलमान खान की फिल्म है और बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड टूट न जाए ऐसा हो नहीं सकता। हालाँकि सलमान की पिछली फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर एवरेज साबित हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म टाइगर ज़िंदा है की प्रोडक्शन १५० करोड़ है जबकि इसमें सलमान की फीस नहीं है। इस फिल्म के डिजिटल राइट्स  65 करोड़ है वही सैटेलाइट राइट्स 50 करोड़ के है।

सलमान और कैटरीना काफी समय बाद एक साथ लौटे हैं और जब भी वो साथ में स्क्रीन पर होते हैं, उनकी केमिस्ट्री साफ झलकती है। हालांकि फिल्म केवल सलमान की है लेकिन फिर भी फिल्म में कैटरीना को इग्नोर नहीं किया जा सकता है।फिल्म में कैटरीना का बिल्कुल नया अवतार दिखेगा जो दर्शकों को पसंद आएगा। इसफिल्म में कटरीना सलमान के साथ गोलियों के खेलते दिखेगी। दिल दियां गल्लां और स्वैग से स्वागत ने फिल्म को बांधा है। फिल्म का म्यूज़िक काफी अच्छा है और लोगों ने भी म्यूजिक की काफी तारीफ की है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.