चंदामामा दूर के: नासा में इस फिल्म की ट्रेनिंग ले कर सुशांत सिंह राजपूत ने बनाया ये रिकॉर्ड

सुशांत सिंह राजपूत नासा में प्रशिक्षित होने वाले पहले बॉलीवुड अभिनेता बने।

By   |     |   2,371 reads   |   0 comments
सुशांत सिंह राजपूत नासा में ले रहे हैं ट्रेनिंग, देखिये PHOTO

सुशांत सिंह राजपूत नासा में ले रहे हैं ट्रेनिंग, देखिये PHOTO

सुशांत सिंह राजपूत अपनी आगामी फिल्म चंदा मामा दूर के लिए अपनी तैयारियों में जुट गए हैं| इस फिल्म में, सुशांत सिंह राजपूत को एक अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभाते हुए देखा जायेगा| उन्होंने नासा में फिल्म की शूटिंग की और साथं ही साथ नासा में ट्रेनिंग लेने वाले पहले बॉलीवुड अभिनेता बने। प्रतिभावान अभिनेता ने वर्कशॉप और विभिन्न प्रशिक्षण व्यवस्थाओं में हिस्सा लिया, जिसका उद्देश्य अंतरिक्ष यात्री के जीवन के  बारे में उन्हें बहुत ही रियल और यथार्थवादी तरीका पता चल सके|

आज, हमें एक तस्वीर मिली है जिसमें  सुशांत नासा में अंतरिक्ष सूट पहने हुए नज़र आ रहे हैं। वह एक छोटी मुस्कुराहट के साथ अपनी खुशी दिखा रहे हैं | क्योंकि वह एक अंतरिक्ष यात्री के सभी पहलुओं के बारे में जानकारी प्राप्त करने का आनंद ले रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत नासा में ले रहे हैं ट्रेनिंग, देखिये PHOTO
सुशांत सिंह राजपूत नासा में ले रहे हैं ट्रेनिंग, देखिये PHOTO

USSRC ने एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा, “हम यूथ आइकन और भारतीय अभिनेता, सुशांत सिंह राजपूत को इस प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौर से गुजरने के लिए स्वागत करते हैं| जिसमें खासकर फ्लाइंग अ स्पेस शटल सिम्युलेटर’ या ‘लुनर मॉड्यूल / मंगल लैंडर सिमुलेशन ‘,’ जीरो जी का अनुभव ‘,’ 1/6 ‘,’ एक पेशेवर स्पेस सूट पहने ‘,’ फ्लाइंग एक मल्टी-एक्स ट्रेनर ‘और’ द डॉकिंग द शटल टू आईएसएस ‘ जैसी चीजें सिखाई जाएँगी। हम उनके फैसले पर भी बधाई देते हैं। मूल निर्देश, अवधारणाओं और आभासी तकनीकों का पालन करने के बजाय चीजों को और अधिक प्रामाणिक बनाने के लिए उनके निर्देशक की विवेकपूर्ण सलाह की सराहना करते हैं। हम सुशांत को प्रशिक्षण और उनकी फिल्म के लिए सभी सफलता की कामना करते हैं और लोगों को यहां वापस शिक्षित करने के प्रयासों की सराहना करते हैं। भारत में सीखने के माध्यम से वह यहां से वापस ले जाएगा। हमें उम्मीद है कि वह केवल इस ज्ञान को स्क्रीन पर पूर्णता के लिए उपयोग नहीं करेंगे, बल्कि लोगों को विशेष रूप से किसी राष्ट्र में भविष्य के बारे में लोगों को शिक्षित करने में शामिल होगा।”

नासा और सुशांत के बारे में बात करते हुए, फिल्म प्रोड्यूसर विकी रजनी के निर्माता ने कहा, “इस तरह की पहली बॉलीवुड फिल्म बनाने के लिए हम बहुत ही सम्मानित महसूस कर रहे हैं और बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म की अग्रणी भूमिका निभाने वाले हैं और सुशांत सिंह राजपूत नासा में प्रशिक्षित करने वाले भारतीय अभिनेता हैं।” संजय पुरन सिंह चौहान ने पिछले सात-आठ वर्षों से फिल्म को लिखने और  तकनीकी विवरण पर काम किया है।

क्या आप इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत को देखने के लिए उत्साहित हैं? नीचे कमेंट्स में बताइए!

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.