दीपिका पादुकोण ने इस खास इंसान के दिल में बनायी जगह, मिला ये इनाम

दीपिका पादुकोण को मिला ये खास इनाम किसी अवार्ड से कम नहीं है आप भी देखिये

By   |     |   2,730 reads   |   0 comments
दीपिका पादुकोण को मिला ये खास इनाम किसी अवार्ड से कम नहीं है आप भी देखिये

दीपिका पादुकोण को मिला ये खास इनाम किसी अवार्ड से कम नहीं है आप भी देखिये

जहाँ एक तरफ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को सभी जगह से प्रशंसा प्राप्त हो रही है, वही फ़िल्म पीकू के सह-कलाकार अमिताभ बच्चन ने अपने अंदाज़ मे दीपिका को हार्दिक शुभेच्छा दी। फ़िल्म पद्मावत में दीपिका के प्रदर्शन की सराहना करने के लिए बिग बी ने एक हस्तलिखित पत्र के जरिये अभिनेत्री के शानदार अभिनय की तारीफ की है।

इस पत्र को “इनाम” समझते हुए, दीपिका ने इस प्यार को सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया।

दीपिका की प्रशंसा कर रहे अमिताभ बच्चन ने हाल ही में दीपिका अभिनीत इस महाकाय फिल्म पद्मावत का दीदार किया था, जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने दीपिका को एक हस्तलिखित पत्र लिखा जिसमें बिग बी ने बताया कि फिल्म में उनका दमदार अभिनय उन्हें किस कदर पसंद आया है और वह काफी खुश है।

दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर उनका धन्यवाद करते हुए लिखा,”there are awards…there are rewards…& then there is THIS!Thank You Baba @amitabhbachchan”

2015 में आई फ़िल्म पीकू में पिता की भूमिका निभा चुके अमिताभ बच्चन के साथ दीपिका असल ज़िंदगी मे एक विशेष बंधन साझा करती है।

फ़िल्म की रिलीज के बाद, आलोचको से मिल रही प्रशंसा और बॉक्स ऑफिस के शानदार कलेक्शन के साथ पद्मावत अभिनेत्री सफलता के रथ पर सवार है।

बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली “पद्मावत” दीपिका की 7 वीं फिल्म हैं, जिससे बॉक्स ऑफिस पर विशाल कलेक्शन अपने नाम करने वाली वह बॉलीवुड की एकलौती अभिनेत्री बन गई है।

गौरतलब है कि अभी कुछ समय पहले ही अमिताभ बच्चन ने पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने वाले रणवीर सिंह की एक्टिंग से खुश होकर उन्हें भी ऐसा ही पत्र लिखा था| रणवीर सिंह ने इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि उन्हें अपना अवार्ड मिल गया है|

वैसे अमिताभ बच्चन ने सबसे पहले रणवीर सिंह को इसके बाद दीपिका पादुकोण को यह पत्र लिखा है ऐसे में क्या अब अगला पत्र शाहिद कपूर को मिलेगा? ये तो समय ही बतायेगा|

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.