करण जोहर ने किया ऐसा गंदा काम, भुगतनी पड़ेगी पांच साल की जेल

मुश्किल में फंसे करण जोहर, ५ साल की जेल

By   |     |   5,970 reads   |   0 comments
मुश्किल में फंसे करण जोहर, ५ साल की जेल

मुश्किल में फंसे करण जोहर, ५ साल की जेल

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता और डायरेक्ट करण जौहर एक विवाद में फंस गए हैं। इतना ही नहीं इस विवाद के चलते करण जौहर को जेल भी जाना पड़ सकता है। रिपोर्ट के अनुसार करण जौहर को दिल्ली सरकार की ओर से एक नोटिस भेजा गया है। इस विज्ञापन को लेकर करण जौहर मुश्किल में फंस गए है और अगर उन्होंने इस नोटिस का जवाब नहीं दिया तो उन्हें 5 साल की जेल और 2 हजार रुपए का जुर्माना भरना पड़ सकता है। आपको पूरा मामला विस्तार से समझाते हैं कि आखिर किस बात को लेकर दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग ने करण जौहर को नोटिस भेजा है।

दरअसल करण जौहर इनदिनों स्टार प्लस के चर्चित रियलिटी शो इंडिया नेक्स्ट सुपरस्टार को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। इस शो में उनके साथ रोहित शेट्टी भी हैं। इस रियलिटी शो के दौरान कमला पसंद पान मसाला का एज दिखाना उन्हें भारी पड़ सकता है। दरअसल, शो में कमला पसंद की एड दिखाए जाने के कारण चैनल मालिकों, धर्मा प्रोडक्शन, एंडमोल प्रोडक्शन कंपनी, कमला पंसद कंपनी, करण जौहर और रोहित शेट्टी को नोटिस भेजा गया है। यह नोटिस दिल्ली हेल्ड डिपार्टमेंट ने सिगरेट एंड अदर टोबैको प्रोडक्ट्स एक्ट के तहत भेजा गया है।

सूत्रों के मुताबिक, अधिकारियों का कहना है कि अगर यह सब जल्दी बंद नहीं कराया गया तो इसमें सबसे ज्यादा नुकसान फिल्ममेकर करण जौहर को हो सकता है क्योंकि इस एक्ट का उल्लंघन करने के लिए उन्हें दूसरी बार नोटिस भेजा गया है और इस वजह से उन्हें 5 साल की सजा और 2 हजार का जुर्माना हो सकता है. नोटिस में 10 दिन के अंदर सब से जवाब मांगा गया है और अगर 10 दिन में जवाब नहीं देते तो उनके खिलाफ दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट केस दर्ज करेगा ।

गौरतलब है कि इससे पहले भी 3 नवंबर को रिलीज हुई शाहरुख खान और करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘इत्तेफाक’ का पोस्टर इस वजह से हटवाया गया था क्योंकि पोस्टर में फिल्म के एक्टर अक्षय खन्ना सिगरेट पी रहे थे। फिल्म को शाहरुख खान के रेड चिली प्रोडक्शन और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया गया था।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.