कपिल शर्मा को कड़ी टक्कर, सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे का नया कॉमेडी शो

शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर की इस कॉमेडी शो से वापसी

By   |     |   832 reads   |   0 comments
शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर की इस कॉमेडी शो से वापसी

शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर की इस कॉमेडी शो से वापसी

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो छोड़ने के बाद सुनील ग्रोवर जल्द ही एक नए रूप में दर्शकों को मिलन के लिए तैयार है। बता दे कि, सुनील ग्रोवर जल्द ही बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे के साथ कॉमेडी शो से वापसी करने वाले है। जी हां, आपने सही सुना, इस शो में कॉमिडी, क्रिकेट और ग्लैमर सभी का एकसाथ तड़का देखने के लिए मिलेगा। मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस शो में सुनील एकदम नए अंदाज में दिखेंगे। आईपीएल मैच के सीजन में सुनील औऱ शिल्पा कॉमेंट्री करते नजर आएंगे। एक्स्ट्रा इनिंग्स के तौर पर चलाए जाने वाले इस शो का कॉन्सेप्ट सुनील और शिल्पा दोनों को ही काफी पसंद आया।
मीडिया रिपोट्स की मानें तो सुनील ग्रोवर का डिजिटल शो कॉमेडी, क्रिकेट, मसाला, और ग्लैमर से भरपूर होगा ये शो आईपीएल मैच को कॉमेडी रूप में दिखेगा। जिसमें वो और शिल्पा कॉमेंट्री भी करते नजर आ सकते हैं।
फिलहाल शो की टीम इसके क्रिएटिव पार्ट पर काम कर रही है। हालांकि शो के बारे में अभी तक कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। सूत्रों की मानें तो ये वेब शो हॉटस्टार पर आ सकता है।
मीडिया की मानें तो सुनील ग्रोवर का ये शो कॉमेडी क्रिकेट बेस्ट होगा। जिसे प्रड्यूस लिल फ्रोडो प्रॉडक्शन्स तैयार कर रहा है। हालांकि गौर करने वाली बात ये है कि इस प्रोड्यक्शन हाउस को कोई और नहीं बल्कि ‘कॉमिडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ की क्रिएटिव निर्देशक रह चुकीं बहने चलाती हैं। सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे के नए शो को प्रीति और नीति सिमोस प्रड्यूसर कर रही हैं। इस वेब शो को Lil Frodo Productions प्रोड्यूस करेगा।

बता दें कि सुनील ने बताया कि वो शो में काम करने को लेकर इच्छुक थे। उन्होंने काफी समय तक ऑफर का इंतजार किया पर शो मेकर्स की तरफ से उनके पास किसी की भी कोई कॉल नहीं आई। इसके बाद उन्होंने दूसरे शो में काम करने की हामी भर दी। इस ट्वीट को पढ़ते ही कपिल ने जवाब दिया कि सुनील पाजी मैंने आपको 100 बार फोन किया, दोबार आपके घर गया। लेकिन इवेंट में बिजी होने की वजह से आप कभी नहीं मिले। अच्छा होगा पाजी आप ये अफवाह नहीं फैलाएं कि मैंने आपको फोन नहीं किया।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.