जग्गा जासूस के बाद कैमिओ करने पर बोले गोविंदा कहा कपूर या सलमान खान की फैमिली के लिए कर सकता हूँ

जग्गा जासूस में गोविंदा ने ऋषि कपूर को उनका समर्थन करने के लिए धन्यवाद किया।

By   |     |   2,933 reads   |   0 comments
जग्गा जासूस में गोविंदा ने ऋषि कपूर को उनका समर्थन करने के लिए धन्यवाद किया।

जग्गा जासूस में गोविंदा ने ऋषि कपूर को उनका समर्थन करने के लिए धन्यवाद किया।

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की जगगा जासूस बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गयी| फ़िल्म से जुदा हुआ विवाद तब सामने आया जब फिल्म से गोविंदा का किरदार, रिलीज होने से कुछ दिन पहले लीक हो गया था। अभिनेता फिल्म का हिस्सा था लेकिन कुछ दिनों के लिए शूटिंग के बाद उन्होंने यह फिल्म छोड़ दिया था ।

आप (अनुराग बसु) ने यहाँ तक कि गोविंदा को फिल्म से बाहर कर दिया यदि आप गोविंदा के साथ फिल्म में काम नहीं करना चाहते हैं, आपने पहली बार उनसे क्यों पूछा? इन सब में मेरे और रणबीर का नाम ख़राब होगा, और क्या? मेरा ख़राब होगा!

आज गोविंदा ने ऋषि का समर्थन करने के लिए उनका धन्यवाद किया। उन्होंने एक अग्रणी दैनिक से कहा, “मैं कहना चाहता हूं, ‘ऋषि सर धन्यवाद। अंत में, आपने चिंता व्यक्त की। अच्छा खून कभी भी गलत नहीं बोलता।’

उन्होंने आगे कहा, “मैंने ज्यादा प्रतिक्रिया नहीं की क्योंकि मेरे पास कपूर परिवार के लिए बहुत बड़ा सम्मान था। इसके अलावा, मुझे लगता है कि निर्देशक (अनुराग) अपनी फिल्म के साथ जो करना चाहते हैं करें लेकिन थोड़े प्रोफेशनलिस्म की उम्मीद भी है| मुझे कुछ पता ही नहीं था कि वे क्या कर रहे थे। वे अपनी खुद की बातें करने में व्यस्त थे और मुझे इसके बारे में भी जानकारी नहीं मिली (फिल्म से उनके निष्कासन की)। मैंने यह फिल्म बिना चार्ज लिए की|मैं बीमार था लेकिन मैंने फिर भी शूटिंग के लिए दक्षिण अफ्रीका की यात्रा की| क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि लोग यह महसूस करें कि मैं अव्यावहारिक हूं या बहाने बना रहा हूं। यह सब करने के बाद, मुझे जो मिला है, मुझे यह महसूस हुआ कि मुझे ज़रूरत है अब से अधिक स्पष्ट होना चाहिए। जब काम करने की बात आती है तो मुझे संवेदनशील या भावनात्मक नहीं होना चाहिए। मुझे अपने आप में परिवर्तन करना चाहिए क्योंकि पूरी दुनिया ऐसे ही काम करती है|

गोविंदा ने कपूर परिवार के लिए अपने प्यार के बारे में भी कहा, “मेरे पास कपूर परिवार के लिए बेहद सम्मान है, क्योंकि मैं प्यार को कभी नहीं भूल सकता कि राज कपूर साहब ने मुझ पर बख्शा जब मैं सिर्फ एक नवागंतुक था। मैं कभी नहीं भूल सकता जिस समय उसने मुझे और मेरी मां को अपने किसी पार्टी में बुलाया और उनके पैर छुएं जाब हम अन्दर आये| उन्होंने हमें बहुत प्यार और सम्मान दिया। वह मेरी सामाजिक स्थिति के प्रति उदासीन थे। मैं विरार चाल में रहता था और उस समय , मैं कोई नहीं था, मैं व्यक्तियों को नहीं देखता हूं, जब मैं कपूर परिवार को देखता हूं। मैं उन्हें एक के रूप में देखता हूं और मैं ऋषि सर और राज साहब को देखता हूं। मैं अपने वरिष्ठों का सम्मान करता हूं। मेरी मां और मैं हमेशा उनके साथ खड़े रहूंगा। ”

गोविंदा से पूछा गया कि क्या वह फिल्मों में कैमिओ किरदार करने के लिए तैयार हैं, तो उन्होंने कहा, “दूसरी बार नहीं हो सकता क्योंकि मैं सिर्फ कपूर या सलमान खान के परिवार के लिए ही कर सकता हूं। ऐसा नहीं है कि मुझे नहीं लगता कि अन्य कम हैं महत्वपूर्ण है, यह सिर्फ यही है कि ये परिवार मेरे लिए विशेष हैं और मैं उन्हें सबसे ऊँचा रखता हूँ|”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.