हिना खान की इस दिन होगी शादी, शिल्पा शिंदे को कहा कट्टर दुश्मन

शिल्पा शिंदे बनी हिना खान की कट्टर दुश्मन

By   |     |   7,405 reads   |   0 comments
शिल्पा शिंदे हुई हिना खान की कट्टर दुश्मन

शिल्पा शिंदे हुई हिना खान की कट्टर दुश्मन

फेमस टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपने हॉट अवतार की वजह से चर्चा में हैं। पिछले दिनों उन्होंने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जिसके बाद वह चर्चा में आ गई थीं। वहीं उस फोटोशूट की तस्वीरों के बाद हिना अपने बोल्ड अवतार को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन दिया यह फोटो सिर्फ तुम्हारे लिए है। इसे पढ़कर सबको लगा कि वह अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जैयसवाल की बात कर रही हैं, लेकिन ऐसा नहीं है हिना ने यह किसी और के लिए पोस्ट की है।

खैर, हिना खान की इस फोटो में हिना लाल रंग के क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं। उन्होंने ला फ्रंट ओपन स्कर्ट भी पहनी है। हिना फोटो में काफी हॉट नजर आ रही हैं। उन्होंने यह फोटो अपने फिटनेस ट्रेनर विक्की डोगरा के लिए शेयर की है। फोटो में हिना काफी फिट भी नजर आ रही हैं। हिना टीवी इंडस्ट्री में अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। यहां तक की वह रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के दौरान भी ज्यादातर समय जिम में बिताया करती थीं। इससे पहले भी हिना का ग्लैमरस रूप उनकी फोटो में दिखाई दिया था। वह डेनिम शॉर्ट और काले लॉन्ग बूट्स में पोज देती दिखीं थीं। खबरों की मानें तो हिना इन दिनों एक पंजाबी एल्बम भसूड़ी को शूट कर रही हैं। वह इस एल्बम में काफी बोल्ड और बिंदास लुक में नजर आने वाली हैं। इसमें हिना के साथ सिंगर सोनू ठकराल नजर आएंगे। हिना ने इस एल्बम के शूट की भी कुछ फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

इस बीच हिना ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी से शादी को लेकर बड़ी बात कह दी है। गौरतलब है कि बिग बॉस 11 में रॉकी ने हिना को रिंग पहनाते हुए शादी के लिए प्रपोज किया था। उस समय हिना भी रॉकी के इस प्रपोजल से काफी सरप्राइज हो गई थीं। इसके बाद से दोनों इस रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान हिना ने रॉकी से शादी को लेकर कहा है कि वह शादी करेंगी लेकिन कुछ सालों बाद। हालांकि हिना ने इस बात को कहते हुए रॉकी का नाम नहीं लिया। हिना ने अपने करियर को लेकर भी कहा कि वह अब किसी फिक्शन शो या फिल्म में काम करना चाहती हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि उनका काम उनकी पहली जिम्मेदारी है।

यही नहीं बल्कि हिना खान और इस सीजन की विनर शिल्पा शिंदे के बीच की कोल्ड वॉर तो आपको पता ही है| घर के अंदर शिल्पा शिंदे ने कहा था कि शो से बाहर आने के बाद वह किसी भी कंटेस्टेंट से मिलना नहीं चाहेंगी, खास तौर पर हिना खान से। वहीं, शो जीतने के बाद भी शिल्पा ने अपना बयान दोहराया और कहा कि वह हिना के साथ कभी काम नहीं करना चाहेंगी। हिना खान इस बारे में कहती हैं कि उन्हें शिल्पा के साथ काम करने में कोई आपत्ति नहीं है। इतना ही नहीं, हिना कहती हैं कि वह तो अपने दुश्मन के साथ काम करने से भी परहेज नहीं करतीं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.