अबतक 100 करोड़ क्लब में नहीं पहुंची जुड़वाँ 2, ये है फिल्म का कुल कलेक्शन

साजिद नाडियाडवाला की 'जुड़वा 2' अपनी सफलता की ओर बढ़ रही है और फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने से सिर्फ थोड़ी ही दूर है।

By   |     |   3,115 reads   |   0 comments
ये फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां के बाद इस साल जुड़वाँ 2 बनी इस साल की बड़ी हिट

ये फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां के बाद इस साल जुड़वाँ 2 बनी इस साल की बड़ी हिट

साजिद नाडियाडवाला की ‘जुड़वा 2’ अपनी सफलता की ओर बढ़ रही है और फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने से सिर्फ थोड़ी ही दूर है।

वरुण धवन, जैकलिन फर्नांडीज और तापसी पन्नून अभिनीत कॉमेडी फ़िल्म अपने मनोरंजक प्रदर्शन और चुटकुले के साथ दर्शकों का दिल जीत रही है।

सप्ताहांत तक 59.25 करोड़ रुपये की कमाई के साथ, ‘जुड़वा 2’ ने रिलीज के चौथे दिन सोमवार को 18 करोड़ की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया।

बड़ी छुट्टी के खत्म होने के बावजूद ‘जुड़वा 2’ ने मंगलवार 5 अप्रैल को 8.05 करोड़ रुपये का लाभ प्राप्त किया। 5 दिन के अंत में फिल्म कुल 85.30 करोड़ कमाने में सक्ष्म रही। रही बात फिल्म के अबतक के कलेक्शन की तो यह फिल्म 98.08  करोड़ कमा पायी है|

 साजिद नाडियाडवाला की यह पारिवारिक मनोरंजन फ़िल्म एक कारगर हिट साबित हो रही है।

‘जुड़वा 2’ अपने मनोरंजक प्रदर्शन और चार्ट बस्टर संगीत के चलते हर किसी का सराहना का पात्र बनी हुई है। साजिद नडियाडवाला की ‘जुड़वा 2’, जो 1997 के सलमान खान अभिनीत जुड़वा का पुनरुत्पादित संस्करण है, उम्मीद पर खरी उतर रही है और मूल रूप से पुरानी यादों को बनाए रखने में एक समकालीन मोड़ प्रदान करते हुए प्रशंसा का पात्र बनी हुई है।

साजिद नाडियादवाला ने सलमान खान की भूमिका वाली मूल ‘जुड़वा’ के 20 साल बाद ‘जुड़वा 2’ के माध्यम से वही में जादू फिर से बिखेरने की कोशिश की है।

डेविड धवन द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में वरुण धवन राजा और प्रेम के सदाबहार किरदार में नज़र आ रहे है और जैकलीन फर्नांडीज और तापसी पन्नू मूल फ़िल्म से करिश्मा कपूर और रंभा की भूमिका अपना जलवा बिखेर रही है।

“जुड़वा 2” को पोजिटिव रेस्पोंस मिल रहा है| साथ ही साथ यह एक पारवारिक फ़िल्म साबित हो रही है। वरुण धवन की साल की सबसे प्रतीक्षित फ़िल्म “जुड़वा 2” अपनी रिलीज के साथ कई रिकार्ड्स तोड़ रही है वही साजिद नाडियाडवाला के एनजीई प्रोडक्शंस और वरुण धवन के सहयोग की यह दूसरी हिट फ़िल्म है।

डेविड धवन द्वारा निर्देशित साजिद नाडियाडवाला के ‘जुड़वा 2’ रिलीज हो चुकी है और देशभर में दर्शकों का दिल जीत रही है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.