कैटरीना कैफ और वरुण धवन की बन गई जोड़ी, इस डांस फिल्म में मचाएंगे धमाल

पहली बार इस फिल्म में दिखेगी कटरीना और वरुण की जोड़ी

By   |     |   1,087 reads   |   0 comments
पहली बार इस फिल्म में दिखेगी कटरीना और वरुण की जोड़ी

पहली बार इस फिल्म में दिखेगी कटरीना और वरुण की जोड़ी

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की आजतक की साडी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है। जबकि दर्शक वरुण धवन की साडी फिल्मों को पसंद करते आये है। फिर चाहे वो रोमांटिक फिल्म हो या फिर कॉमेडी। हालांकि, दर्शक केवल उनके लुक्स को ही नहीं बल्कि उनकी एक्टिंग को भी पसंद करते हैं। जल्द ही सलमान खान की फेवरेट एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ वरुण धवन फिल्म करने वाले हैं। माना जा रहा है कि यह फिल्म ‘एबीसीडी’ का सीक्वल है और इस बार वरुण श्रद्धा कपूर को छोड़ कैटरीना कैफ के साथ डांस करते हुए नजर आएंगे।

दरअसल, रेमो डीसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एबीसीडी 2’ के बाद अब वह ‘एबीसीडी’ के तीसरे पार्ट को बनाने की तैयारी कर रहे हैं और इस फिल्म में वरुण धवन लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में उनका साथ इस बार कैटरीना कैफ देंगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस बार फिल्म में वरुण के साथ कैटरीना नजर आएंगी। यहां आपको यह भी बता दें कि वरुण और कैटरीना की एक साथ यह फिल्म पहली फिल्म है। वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फिल्म की घोषणा कुछ ऐसे की है, कैटरीना कैफ और मैं हम दोनों 8 नवंबर, 2019 को डांस फ्लोर पर तहलका मचाते नजर आयेंगे। जल्द ही और भी एक्साइटिंग न्यूज सुनने को मिलेगी। रेमो सर, मैं और लिजेल ‘एबीसीडी-2’ के समय से ही भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म लाने की तैयारी कर रहे थे और आखिरकार हमें शानदार पार्टनर के तौर पर भूषण कुमार मिले, यह फिल्म 3 डी होगी।

फिल्म का नाम अब तक तय नहीं किया गया है, लेकिन इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा करने वाले हैं, तो मुमकिन है कि यह एबीसीडी के क्रम में ही बनने वाली फिल्म हो। यह फिल्म अगले साल यानी 2019 में 8 नवंबर को रिलीज होगी और इस फिल्म में रेमो के फेवरेट्स प्रभुदेवा, राघव जुअल, पुनीत पाठक, धर्मेंश येलांडे भी हिस्सा होंगे। फिलहाल वरुण अपनी फिल्म ‘अक्तूबर’ की रिलीज और ‘सुई धागा’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। वहीं, कैटरीना कैफ शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ और आमिर खान के साथ ‘ठग्स आॅफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.