श्रीदेवी को माधुरी दीक्षि‍त ने किया इस फिल्म में रिप्लेस, अब साथ आएंगे संजय- माधुरी

श्रीदेवी की जगह ली माधुरी ने, अब साथ आएंगे संजय- माधुरी

By   |     |   3,390 reads   |   0 comments
श्रीदेवी की जगह ली माधुरी ने, अब साथ आएंगे संजय- माधुरी

श्रीदेवी की जगह ली माधुरी ने, अब साथ आएंगे संजय- माधुरी

पिछले काफी दिनों से ख़बरें आ रहीं थीं कि करन जौहर श्रीदेवी के साथ फिल्म बनाने वाले थे लेकिन बाद में खबर थी कि वह श्रीदेवी के निधन के बाद इस फिल्म के साथ नहीं जुड़ेंगे और यह फिल्म अब नहीं बनेगी। ऐसे में खबरे है कि, माधुरी दीक्षित इस फिल्म का हिस्सा बनीं। जबकि इस बात की पुष्टि खुद जान्हवी कपूर ने की है। बता दे, इस बात से जाह्नवी काफी इमोशनल हो गईं और उन्होंने एक प्यारा सा मैसेज माधुरी के नाम लिख डाला- अभिषेक वर्मन की अगली फिल्म मेरी मां के दिल के बेहद करीब थी। पापा, खुशी और मैं माधुरी जी के शुक्रगुजार है कि वो अब इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा हैं।

Abhishek Varman’s next film was very close to mom’s heart …Dad, Khushi and I are thankful to Madhuriji for now being a part of this beautiful film…

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

 

बता दें कि करण जौहर के प्रोडक्शन तले बन रही इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर अहम रोल में नजर आएंगे। माधुरी और संजय ने साजन, थानेदार, खलनायक, खतरों के खिलाड़ी, इलाका, साहिबां, कानून अपना अपना जैसी फिल्में साथ की हैं। कहा जाता है कि दोनों करीब भी आ गए थे, लेकिन संजय जब कई मामलों में दोषी पाए गए तो माधुरी ने उनसे दूरी बना ली। उसके बाद फिर साथ काम नहीं किया। लंबे समय बाद संजय के साथ माधुरी फिल्म करने जा रही हैं। लगता है कि उन्होंने बीती बातों को भूला दिया है।

गौरतलब है कि संजय दत्त पर बनने वाली बायोपिक को लेकर माधुरी चिंतित हो गई थी कि क्या बायोपिक में संजय और उनके प्रसंग को भी दिखाया जाएगा। संजय को जब यह बात पता चली तो उन्होंने फौरन कहा कि वे ऐसे प्रसंग फिल्म में नहीं दिखाएंगे जिससे किसी के वै‍वाहिक वन पर असर पड़े। माधुरी और संजय ने लंबे अरसे से साथ का नहीं किया है। तो ऐसे में अगर दोनों फिर से साथ आएंगे तो उनके फैन्स के लिए यह खुशखबरी होगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.