टाइगर ज़िंदा है : सलमान खान की दहाड़ से बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ के टूटे रिकार्ड्स

सलमान खान की टाइगर ज़िंदा है ने की 400 करोड़ की नैया पार

By   |     |   4,202 reads   |   0 comments
सलमान खान की फिल्म मचा रही हैं बॉक्स ऑफिस पर धमाल, अबतक रही रिकॉर्डतोड़ कमाई

सलमान खान की फिल्म मचा रही हैं बॉक्स ऑफिस पर धमाल, अबतक रही रिकॉर्डतोड़ कमाई

 

सलमान खान को टाइगर के अंदाज में देखकर फैन्‍स क्रेजी हो गए हैं और टाइगर जिंदा है का जलवा 2018 में भी जारी है। साल के पहले द‍िन भी टाइगर जिंदा है को जोरदार रिस्‍पॉन्‍स मिला है। सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की कुल कमाई 400 करोड़ से ज्यादा हो चुकी है। जहां तक बात भारतीय बॉक्स ऑफिस की है तो इसने मंगलवार तक 272 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। खबरों के मुताबिक, सोमवार यानी 1 जनवरी 2018 को सलमान खान की फिल्‍म टाइगर ज‍िंदा है ने 18 करोड़ की कमाई की है। इस आंकड़े को फिल्‍म एनाल‍िस्‍ट राज बंसल ने ट्वीट भी क‍िया है। टाइगर जिंदा है की पहले वीकएंड की देश में कमाई 114 करोड़ थी। वहीं सलमान खान की टाइगर जिंदा है का ओवरसीज कलेक्शन भी शानदार रहा है।

भारत के भीतर इसने महज 2 दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था और तीसरे दिन यह 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई थी। चौथे दिन तक फिल्म का बिजनेस 150 करोड़ हो गया था और पहला हफ्ता पूरा होते-होते इसने 200 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली थी। 10वें दिन तक फिल्म का कुल कलेक्शन 250 करोड़ रुपए हो गया था।एक रिपोर्ट के हिसाब से फिल्म ने शुरुआती 7 दिनों में 79.84 करोड़ कमाए हैं। वहींं बाकी के द‍िनों को मिलाकर इसका कुल आंकड़ा 100 करोड़ पार हो चुका है। इस तरह देश-विदेश की कमाई मिलाकर फिल्म करीब 350 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। अब देखते हैं कि क्‍या टाइगर जिंदा है बॉलीवुड में 400 करोड़ का क्‍लब खोलती है या नहीं।

जबकि 29 दिसंबर को हॉलीवुड फिल्म ‘जुमांजीः वेलकम टू द जंगल’ रिलीज हुई और उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की कमाई में सेंधमारी करेगी। बेशक डवेन जॉनसन ‘द रॉक’ की ये एक्शन-एडवेंचर फिल्म कोई बड़ा धमाल नहीं कर सकी लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड में अच्छी कमाई की है। बेशक ये ‘टाइगर जिंदा है’ की राह में ज्यादा बड़ी बाधा नहीं पैदा कर सकी लेकिन इसे अच्छे रिव्यू की वजह से अच्छी ओपनिंग मिली है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.