पद्मावत : अल्लाउदीन खिलजी का किरदार निभाना पड़ा घातक, रणवीर सिंह को हुई उल्टियां

उल्टियां करते हुए निभाया रणवीर सिंह ने अल्लाउदीन खिलजी का किरदार

By   |     |   2,595 reads   |   0 comments
उल्टियां करते हुए निभाया रणवीर सिंह ने अल्लाउदीन खिलजी का किरदार

उल्टियां करते हुए निभाया रणवीर सिंह ने अल्लाउदीन खिलजी का किरदार

फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए रणवीर सिंह की चारो तरफ खूब तारीफ हो रही है। कुछ फिल्म क्रिटिक्स ने यहां तक कहा कि यह फिल्म दीपिका पादुकोण से ज्यादा रणवीर सिंह की है। पदमावत में रणवीर सिंह ने सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया है और बेहद हिंसक नजर आए हैं। अपनी ऐक्टिंग से उन्होंने वहशीपन को परदे पर बखूबी उतारा है जबकि फिल्म में अपने पहले सीन से आखिरी सीन तक रणवीर ने अपने कैरेटक्टर को जबरदस्त तरीके से पकड़े रखा है और यही वजह है कि अब फैन्स से लेकर क्रिटिक्स तक उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं।

अब सीन की बात चल ही रही तो बता दे, रणवीर ने इस बारे में मिडिया से बातचीत की। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें फिजीकल चैलेंज का ज्यादा सामना करना पड़ा। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद वे काफी दबाव में थे। इसकी वजह ये कि उन्हें एक साथ कई चीजें करनी थीं। शाहिद कपूर से युद्ध और खली बली गाने के दौरान उन्हें महसूस हुआ था कि जैसे उनके पैर ही नहीं है। उन्होंने बताया कि फिल्म के कई सीन्स ऐसे थे जिन्हें पूरा करने के बाद उन्हें उल्टियां हो जाती थी।

जबकि सूत्रों के मुताबिक, फिल्म पद्मावत की शूटिंग मई की गर्मी की गई थी। जबकि फिल्म की स्टारकास्ट को 45 डिग्री तापमान में फिल्म शूटिंग करना बेहद मुश्किल हो रहा था। बता दे कि, दीपिका और शाहिद के अलावा रणवीर सिंह ने इतनी गर्मी में अपनी बॉडी पर 12 किलो का कॉस्ट्यूम पहना था। उनके कई सीन्स ऐसे थे जिसमें उन्हें लगातार दौड़ना पड़ता था। जबकि कई बार वो बेहोश भी हो जाते थे। लेकिन अपने काम के जाने जानेवाले रणवीर होश में आने के बाद पानी पीकर फिर अगले सीन के लिए तैयार होते थे। शूटिंग के दौरान उन्होंने इतनी कड़ी मेहनत की कि हर दिन वे अपनी आवाज तक खो देते थे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.