पद्मावती का सपोर्ट करने के लिए राखी सावंत को मिली मुंह काला करने की धमकी

राखी सावंत ने किया पद्मावती को सपोर्ट

By   |     |   3,557 reads   |   0 comments
राखी सावंत ने किया पद्मावती को सपोर्ट

राखी सावंत ने किया पद्मावती को सपोर्ट

संजय लीला भंसाली की पद्मावती पर विवाद गहराता चला जा रहा है| फिल्म की रिलीज़ से जुडी परेशानियों को देखने के बाद ऐसा लगता है कि फिल्म की रिलीज़ में भी मुश्किलें आ सकती हैं| दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की फिल्म के 1 दिसंबर, 2017 को रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है।

दीपिका पादुकोण की नाक को तोड़ने की धमकी के बाद, करनी सेना के नेताओं ने अब राखी सावंत को निशाना बनाया है और उन्होंने घोषणा की है कि वे फिल्म को उनके समर्थन देने के लिए उनका चेहरा काला कर देंगे|

वीडियो में राखी ने कहा, “मैं पद्मावती के लिए बहुत उत्साहित हूं, आप कितने उत्साहित हैं? उन्होंने एक खूबसूरत फिल्म बनाई है, दीपिका पादुकोण ने शानदार काम किया है और शाहिद बहुत अच्छा दिख रहा है। मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं, दोस्तों न सिर्फ भारत में यहां तक ​​कि देश के बाहर भी, हर किसी को बाहर आना चाहिए और इस फिल्म का समर्थन करना चाहिए। भंसाली ने एक खूबसूरत फिल्म बनाई है और कुछ समूह अनावश्यक रूप से उपद्रव का निर्माण कर रहे हैं। यह मेरे लिए प्रसिद्ध प्रचार की तरह लग रहा है। भंसाली, दीपिका और रणवीर, के लिए यह अन्यायपूर्ण है, ये किंग्स एंड क्वींस में बनाई गई इतनी सारी फिल्में हैं, उनकी प्रेम कथाओं को बड़ी स्क्रीन पर अच्छी तरह से बताया गया है। कुछ लोग प्रचार के लिए फिल्म को निशाना बना रहे हैं और हमें ऐसा नहीं होने देना चाहिए क्योंकि कोई भी फिल्म रिलीज होने से रोक सकता है। हम सब देख रहे हैं। कोई भी पद्मावती की रिहाई को रोकने की हिम्मत नहीं कर सकता है। ”

इस बीच, पद्मावती से जुड़े संजय लीला भंसाली को महारास्ट्र पुलिस ने सुरक्षा प्रदान की है|

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.