10 साल के बाद इस फिल्म में सलमान खान के साथ रोमांस करेंगी प्रियंका चोपड़ा

फिल्म भारत में सलमान खान के साथ रोमांस करेंगी प्रियंका चोपड़ा

By   |     |   1,596 reads   |   0 comments
फिल्म भारत में सलमान खान के साथ रोमांस करेंगी प्रियंका चोपड़ा

फिल्म भारत में सलमान खान के साथ रोमांस करेंगी प्रियंका चोपड़ा

सलमान खान की फिल्म भारत को लेकर कई खबरे आती रहती है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा सुपरस्टार सलमान खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। ये भी दिलचस्प है कि इस फिल्म से सलमान और प्रियंका पूरे दस साल बाद बड़े परदे पर नजर आएंगे। फिल्म भारत की हीरोइन की तलाश अब प्रियंका चोपड़ा पर जाकर रूकी है। जी हां, माना जा रहा है कि भारत प्रियंका चोपड़ा का अगला बॉलीवुड प्रोजेक्ट है। एक अखबार की मानें तो फिल्म के लिए अली ने प्रियंका को लंदन में अप्रोच किया था जहां वो क्वांटिको की शूटिंग कर रही थीं और अब प्रियंका ने ये प्रोजेक्ट फाइनल कर दिया है।

प्रियंका सबसे पहले सलमान के साथ साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म मुझसे शादी करोगी में नजर आईं थीं। इसके बाद प्रियंका और सलमान फिल्म ‘सलाम-ए-इश्क’ और ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ में नजर आए। वैसे सलमान खान की अगली फिल्म भारत को उनके फेवरेट डायरेक्टर अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले अली अब्बास सलमान की सुल्तान और टाईगर जिंदा है फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं। इसके अलावा प्रियंका भी अली अब्बास की फिल्म गुंडे में काम कर चुकी हैं। हाल ही में अली प्रियंका चोपड़ा से उनके इंटरनेशनल शो क्वांटिको की शूटिंग के दौरान न्यूयॉर्क में मिले भी थे। इस फिल्म में प्रियंका और सलमान को साइन करने चर्चाएं सही साबित हुईं तो फैन्स को करीब 10 साल बाद इस जोड़ी को एक साथ देखने का मौका मिलेगा।

जबकि सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म रेस 3 काअपना लुक जारी कर दिया है। सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने लुक को रिलीज किया है। सलमान खान ने काला चश्मा पहना हुआ है, कंधे पर कोट है और हाथ में पिस्तौल यानी इरादे धमाकेदार एक्शन के हैं। सलमान ने इस पोस्टर के साथ लिखा हैः “इस हफ्ते मिलता हूं रेस 3 की फैमिली से…मेरा नाम है सिकंदर….स्वार्थी नहीं स्वार्थ से परे हूं।” ‘रेस 3’ में सलमान खान का नाम सिकंदर होगा यह तो उन्होंने साफ कर दिया है। कुछ दिन पहले सलमान खान ने ‘रेस 3’ का लोग भी रिलीज किया था। फिल्म 15 जून को रिलीज होगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.