पहले ऑडिशन में राधिका आप्टे को करना पड़ा फ़ोन सेक्स, क्या था पूरा मामला

राधिका आप्टे का खुलासा, फ़ोन सेक्स से की करिअर की शुरुआत

By   |     |   5,169 reads   |   0 comments
राधिका आप्टे का खुलासा, फ़ोन सेक्स से की करिअर की शुरुआत

राधिका आप्टे का खुलासा, फ़ोन सेक्स से की करिअर की शुरुआत

पैडमैन’ एक्ट्रेस राधिका आप्टे एक बार फिर से चर्चा में हैं। लेकिन इस बार अपनी किसी बिकिनी फोटो के वजह से नहीं बल्कि फोन सेक्स की वजह से सुर्खिया बटोर रही है। बता दे कि, राधिका आप्टे दोस्त और अभिनेता राजकुमार राव के साथ नेहा धूपिया के शो ‘बीएफएफ विद वोग्स’ का हिस्सा बनीं। शो में होस्ट नेहा और एक्टर राजकुमार राव के साथ राधिका ने जमकर मस्ती की। नेहा ने राजकुमार और राधिका से कई इंटरेस्टिंग सवाल भी किए। इस दौरान राधिका आप्टे ने अपने करियर के बारे में बातचीत की। राधिका ने अपने फिल्मी करियर के बारे में कई चौंका देने वाले खुलासे भी किए।

राधिका से जब शो में सवाल किया गया कि उनके करियर का सबसे वीयर्ड ऑडिशन कौन-सा है ? राधिका ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, फिल्म ‘देव-डी’ के ऑडिशन के लिए उन्हें फोन सेक्स करना पड़ा था। राधिका ने बताया कि उन्होंने इसके बाद उन्होंने कभी फोन सेक्स नहीं किया। राधिका ने बताया कि वह उस समय वह पुणे में रहती थीं। वहीं राधिका ने सुंशात सिंह राजपूत को ओवररेटड एक्टर बताया। जबकि, एकता कपूर से शो में राधिका के बारे में सवाल किया गया था तो एकता ने कहा था कौन राधिका आप्टे ? इस पर राधिका आप्टे ने कहा, मुझे नहीं पता कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा, मैं जब उनसे मिली तो उन्होंने अच्छा बर्ताव किया।

नेहा ने राधिका से सवाल किया कि आपने बीते सालों में पैसों के लिए कौन-सी विचित्र नौकरी की है? राधिका ने कहा, “मैंने साउथ इंडियन फिल्मों में काम किया है।तुषार कपूर को डेट करने के सवाल पर राधिका ने कहा, मेरे पास तुषार का नंबर तक नहीं। वही राजकुमार राव से जब नेहा ने सवाल किया कि आपने बॉलीवुड कि किस बड़ी दीवा के साथ काम किया है तो उन्होंने अपनी फिल्म क्वीन की कोस्टार कंगना रनौत का नाम लिया।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.