दीपिका पादुकोण को रणवीर सिंह के परिवार ने गिफ्ट किया डायमंड सेट और साड़ी, शादी की तैयारी

दीपिका पादुकोण को रणवीर सिंह के माता-पिता ने दिया यह बर्थडे गिफ्ट

By   |     |   3,510 reads   |   0 comments
दीपिका पादुकोण को रणवीर सिंह के माता-पिता ने दिया यह बर्थडे गिफ्ट

दीपिका पादुकोण को रणवीर सिंह के माता-पिता ने दिया यह बर्थडे गिफ्ट

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और हसीन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण 6 जनवरी को न्यू ईयर सेलिब्रेट करके मालदीव से भारत लौट आए। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों के परिवार भी वहां पहुंचे, और यह खबरें थी कि दोनों सगाई कर सकते हैं। सगाई की खबरें तो अफवाह निकली, लेकिन कहा जा रहा है कि रणवीर के पेरेंट्स ने दीपिका को स्पेशल गिफ्ट दिया है। दीपिका और रणवीर के मजबूत होते रिश्ते को लेकर एक और खबर सुनने में आ रही है। कहा जा रहा है कि दीपिका को अपने होनेवाले सास-ससुर यानी रणवीर की मां और पापा की ओर से प्यारा सा तोहफा मिला है। रिपोर्ट की मानें तो उन्होंने दीपिका को डायमंड की महंगी जूलरी के सेट के साथ सब्यसाची की साड़ी गिफ्ट की है।

हलांकि, दोनों ने पब्लिक में कभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर कोई बात नहीं की और न ही इन खबरों से कभी इनकार किया है। अब ऐसा लग रहा है कि इन दोनों की फैमिली भी इस रिश्ते के काफी करीब पहुंच चुकी है। कह सकते हैं कि रणवीर की फैमिली भी अब दीपिका को अपने घर की लाडली मान चुके हैं। बता दें इन दिनों बॉलीवुड में चुपचाप शादी करने का ट्रेंड सा चल पड़ा है। पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने शादी की उसके बाद सुरवीन चावला भी बिना शोर शराबे के शादी के बंधन में बंध गईं। इन सेलेब्स की वेडिंग के बाद सबकी नजरें एक्ट्रेस सोनम कपूर की वेडिंग पर हैं।

वहीं अब दीपिका को मिले इस खूबसूरत गिफ्ट के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि ये स्टार कपल भी बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने को तैयार है। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ रिलीज होने की दो संभावित तारीखों, 26 जनवरी और 9 फरवरी पर चर्चा से इस दौरान रिलीज होने वाली अन्य फिल्मों के निर्माताओं की चिंता बढ़ गई है। 26 जनवरी को रिलीज होने जा रही ‘पैडमैन’ और 9 फरवरी को रिलीज को तैयार ‘परी’ की सह-निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने कहा है कि ‘पद्मावत’ के नाम से रिलीज होने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ के साथ अपनी फिल्म रिलीज करना मूर्खता होगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.