ऋषि कपूर: अनुराग ने गोविंदा को फिल्म से बाहर कर दिया, इसकी वजह से मेरा और रणबीर का नाम ख़राब होगा

ऋषि कपूर ने गोविंदा के जग्गा जासूस के बाहर होने पर बात की

By   |     |   3,219 reads   |   0 comments
ऋषि कपूर ने गोविंदा के जग्गा जासूस के बहार होने पर बात की

ऋषि कपूर ने गोविंदा के जग्गा जासूस के बहार होने पर बात की

रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस सभी गलत कारणों के लिए खबर में बनी हुई हैं। यह फिल्म 2014 में रिलीज होने वाली थी, जिसे कई देरी का सामना करना पड़ा और अंत में 14 जुलाई, 2017 को यह फिल्म बड़े स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुयी| फिल्म में देरी के कारन गोविंदा को इस फिल्म से निकाल दिया गया था|

हाल ही में, जग्गा जासूस से गोविंदा की कुछ तस्वीरें वेब पर लीक हुईं, जिससे की लोग भी सोच में पद गए कि वो इस फिल्म का हिस्सा हैं या नहीं। हालांकि गोविंदा के करीब के सूत्रों ने सहमति जताई कि वह फिल्म का हिस्सा हैं, बाद में दोनों अनुराग बसु और रणबीर कपूर ने खबर से इनकार किया।

अब, रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर ने एक अख़बार के साथ एक साक्षात्कार में इस खबर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। जब उन्हें इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “कभी-कभी रणबीर की फिल्मों में अच्छा प्रदर्शन होता है, कभी-कभी, वे नहीं करते। परन्तु यहां रणबीर भी निर्माता हैं, और उसकी गर्दन फंदा में है। आप कौन हैं (बसु) क्या यह सब करने के लिए? यह हास्यास्पद है कि एक निर्माता ने फिल्म के रिलीज से एक दिन पहले अपना उत्पाद नहीं देखा था। आप दुनिया का सबसे बड़ा निर्देशक हो सकते हैं, लेकिन कोई भी आपके साथ काम नहीं करना चाहेगा क्योंकि आप गैर जिम्मेदार हैं। किसी का पैसा लगा है इसपर, मैंने आप पर विश्वास किया और आपने हमें ये दिया| रणबीर ने इसपर पैसा खर्च करने से मन नहीं किया| आप (अनुराग बसु) ने यहाँ तक कि गोविंदा को फिल्म से बाहर कर दिया यदि आप गोविंदा के साथ फिल्म में काम नहीं करना चाहते हैं, आपने पहली बार उनसे क्यों पूछा? इन सब में मेरे और रणबीर का नाम ख़राब होगा, और क्या? मेरा ख़राब होगा!

अब इसपर आप क्या कहना चाहेंगे अनुराग बासु?

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.