ऋषि कपूर ने ट्विटर पर 5000 लोगों को किया ब्लाक, बतायी क्या है वजह 

आखिर क्यों ऋषि कपूर ने किया 5000 लोगों को अपने ट्विटर से ब्लॉक?

By   |     |   1,934 reads   |   0 comments
ट्विटर वालों पर एक बार फिरसे भड़के ऋषि कपूर, उठाया ये बड़ा कदम

ट्विटर वालों पर एक बार फिरसे भड़के ऋषि कपूर, उठाया ये बड़ा कदम

ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर एब्यूसिव बिहेवियर को लेकर खासकर जाने जाते हैं| अक्सर वो कुछ ऐसे ट्वीट कर देते हैं जिसकी वजह से लोग उन्हें ट्रोल कर देते हैं| कई बार ऋषि कपूर महिलाओं को भी गाली दे देते हैं लेकिन कभी इसके लिए माफी नहीं मांगते हैं| उनका कहना होता है, “मैं वो करूंगा, वो लिखूंगा जो मेरा मन चाहेगा। मुझे अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है। ये लोकतंत्र है और जो मैं महसूस करता हूं वो बोल सकता हूं।

ऋषि कपूर का कहना है कि वो नकारात्मकता से बचने के लिए लोगों को ब्लाक करते हैं , “जब आप मुझे एब्यूस करते हैं तब मैं आपको ब्लॉक करने के अलावा कुछ नहीं कर सकता।” नेगेटिविटी से दूर रहने की स्ट्रैटिजी के बारे में ऋषि का कहना है, “मैंने तकरीबन 5000 से भी ज्यादा लोगों को अपने अकाउंट पर ब्लॉक कर रखा है। जिसने कोई गड़बड़ की या मेरी फैमिली के बारे में कुछ कहा या कुछ गलत चीज लिखी तो मैं उसे ब्लॉक कर दूंगा। मैं किसी भी तरह की नेगेटिविटी अपनी टाइमलाइन पर नहीं चाहता हूं।”

ऋषि कपूर अक्सर अपने गुस्से को लेकर चर्चा में रहते हैं। बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर हाल ही में अपनी पूरी फैमिली के साथ डिनर पर गए हुए थे। इस फैमिली गेट टुगेदर की तस्वीरें तो सोशल मीडिया पर छाई ही रहीं। बता दे कि, ऋषि के साथ डिनर पर उनकी पत्नी एक्ट्रेस नीतू कपूर बेटा रणबीर कपूर बेटी रिद्दिमा कपूर और रिद्दिमा की बेटी समारा भी मौजूद थीं। वहीं पर ऋषि कपूर की एक फैन भी अपनी फैमिली के साथ डिनर करने पहुंची थी।

जब कपूर परिवार उसकी टेबल के पास से निकला तो वो एक्साइटेड हो गई और उनसे एक सेल्फी खिंचवाने की रिक्वेस्ट की। उस फैन ने नीतू कपूर और रणबीर के साथ तो सेल्फी ले ली लेकिन ऋषि आगे बढ़ गए। खबर के मुताबिक इस महिला फैन ने जब कपूर फैमिली को रेस्त्रां में देखा तो वह उनके टेबल पर गईं और सभी के साथ सेल्फी के लिए रिक्वेस्ट करने लगी। इस पर रणबीर कपूर और नीतू सिंह ने तो उनके साथ तस्वीर क्लिक करवा ली लेकिन ऋषि कपूर ने मना कर दिया।  थोड़ी देर बाद जब वह खाना खाकर निकलने लगे तो वह महिला दोबारा उनके पास गईं और ऋषि कपूर को सेल्फी के लिए कहा। इस पर ऋषि कपूर ने सीधा इंकार कर दिया।

ऋषि की ये बेरुखी देख फैन ने ‘हाउ रूड’ कहा। फिर क्या था। ऋषि कपूर का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और वह उस महिला से उलझ गए। ऋषि के गुस्से को देख उस महिला फैन की आंखों में आंसू आ गए। वहीं बात ज्यादा बढ़ता देख इस मामले में रणबीर को आना पड़ा। गर्मागर्मी इतनी बढ़ गई कि फिर रणबीर ने बीच में आकर उस महिला को बचाया और अपने पिता को शांत कराया। उन्होंने दोनों के बीच में आकर बीच-बचाव किया और पापा ऋषि को रोका।  इसके बाद रणबीर ने उस फैन से माफी मांगी ।  रणबीर ने अपने पापा को शांत कराकर उन्हें गाड़ी में बैठने को कहा। यहां तो किसी तरह रणबीर ने मामले को समझा लिया लेकिन ये पहला मौका नहीं है जब ऋषि इस तरह नाराज हुए हों। इससे पहले भी कई मौकों पर उनके गुस्से की खबरें आती रही हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.