शाहरुख़ खान से टकराएंगे रणवीर सिंह, क्रिसमस 2018 पर होगा मुकाबला

शाहरुख़ खान और रणवीर सिंह में किसकी होगी जीत

By   |     |   2,574 reads   |   0 comments
शाहरुख़ खान और रणवीर सिंह में किसकी होगी जीत

शाहरुख़ खान और रणवीर सिंह में किसकी होगी जीत
आनंद एल रॉय द्वारा निर्देशित शाहरुख़ खान की फिल्म क्रिसमस 2018 पर रिलीज होने की तैयारी में है। आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म की शूटिंग शुरू हो चूकी है। आनंद एल राय की इस फिल्म का बजट काफी बड़ा है अब ऐसे में फिल्ममेकर्स इस फिल्म को सोलो रिलीज करना चाहेंगे। हालाँकि शाहरुख़ को टक्कर देने के लिए बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने सोच लिया है।
गौरतलब है कि, रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘टेंपर’ रीमेक भी 2018 दिसंबर के लिए तैयार की जा रही है। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘टेंपर’ की रीमेक है।  फिल्म टेंपर को रोहित शेट्टी डायरेक्ट करेंगे। क्रिसमस पर यह दो बिग बजट फिल्में होने के बावजूद सारा अली खान- सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ की रिलीज डेट दिसंबर 2018 कर दी गई।
यानि की तीन बड़ी फिल्मों का जोरदार क्लैश होगा। इस तरह से इन तीनों फिल्मों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ेगा। शाहरुख़ खान, सुशांत सिंह राजपूत और रणवीर सिंह की फिल्मों के क्लैश पर रोहित शेट्टी ने बातचीत की। रोहित शेट्टी ने कहा कि, मैं यह नहीं कहूंगा कि फिल्म दिसंबर में रिलीज नहीं हो रही है। लेकिन अभीतक इस फिल्म की रिलीज डेट फाइनल नहीं की है। जबकि हम उसी डेट को फिल्म की रिलीज रखने की सोच रहे है।
वहीं अपनी फिल्म टेंपर के बारे में बताते हुए रोहित शेट्टी ने कहा कि, अगले साल मई या जून से फिल्म फ्लोर पर उतरेगी।  यह एक हार्डकोर एक्शन फिल्म होगी। आज तक रणवीर को इस दिशा में ज्यादा कुछ करने का मौका नहीं मिला है और रणवीर सिंह उनके साथ काम करने की चाह रखते है।
आपके हिसाब से शाहरुख़ खान और रणवीर सिंह के जबरदस्त क्लैश में आखिर किसकी जीत होगी ? नीचे कमेंट्स करते बताइए

 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.