टाइगर ज़िंदा है में सलमान की एक्टिंग देख इमोशनल हो गए पापा सलीम खान

सलमान के पिता सलीम खान हालिया रिलीज टाइगर जिंदा है में सलमान के प्रदर्शन से काफी प्रभावित हो गए हैं।

By   |     |   2,340 reads   |   0 comments
सलमान के पिता सलीम खान हालिया रिलीज टाइगर जिंदा है में सलमान के प्रदर्शन से काफी प्रभावित हो गए हैं।

सलमान के पिता सलीम खान हालिया रिलीज टाइगर जिंदा है में सलमान के प्रदर्शन से काफी प्रभावित हो गए हैं।

सलमान खान की टाइगर जिंदा है को देशभर से ढेर सारी प्रशंसा मिल रही है लेकिन अनुभवी पटकथा लेखक सलीम खान द्वारा मिली प्रशंसा ने सलमान का दिल छू लिया है।

ऐसा कहा जाता है कि हालांकि हम कितने भी सफल हो जाए, हमें हमेशा हमारे माता-पिता की ज़रूरत होती है और यह हमारे बॉलीवुड सुपरस्टार पर भी लागू होता है। सलमान आज भले ही सबसे बड़े ब्लॉकबस्टर कलाकारों में से एक है लेकिन सलीम खान द्वारा की गयी प्रशंसा आज भी अभिनेता के दिल को छू जाती है।

जब सलीम खान ने पिछले हफ्ते टाइगर जिंदा है देखी तो वो काफी भावुक हो गए।

जब सुपरस्टार को इसके बारे में पता चला, तो वह बहुत खुश गए कि उनके पिता को उनका काम पसंद आया। सलीम खान के साथ अपनी अगली मुलाकात में सलमान विस्तार से अपनी फिल्म और प्रदर्शन पर चर्चा करने की इच्छा रखते है। अभिनेता हमेशा अपने पिता द्वारा दी गयी बहुमूल्य सलाह की कदर करते है, यहाँ तक कि स्क्रिप्ट का चयन करते वक़्त भी सलीम हमेशा अपनी ईमानदार राय सलमान के सामने व्यक्त करते हैं।

सलमान की फिल्म घरेलू बाजार में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फ़िल्म अभी तक 250 करोड़ रुपये कमा चुकी हैं। यही नहीं बल्कि अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि सलमान खान की ये फिल्म 300 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई करने वाली है|

सलमान खान अब जल्द ही अपनी बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर “रेस 3” में नज़र आएंगे। सलमान खान के अलावा फ़िल्म में जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेज़ी शाह भी दिखाई देंगी।

रेस 3 निर्देशक रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित है और एसकेएफ फिल्म्स और टिप्स द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 2018 की ईद पर रिलीज होगी। ऐसे में सलमान खान अपने दर्शकों को फिरसे इंटरटेन करने पहुचेंगे|

आपको कैसी लगी सलमान खान की टाइगर जिंदा है? नीचे कमेंट्स में बताइए|

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.