श्रीदेवी के फिल्मों का सफर नहीं थमेगा, जीरो के बाद इस फिल्म में आएंगी नजर

जीरो के बाद इस फिल्म आएंगी नजर श्रीदेवी

By   |     |   1,108 reads   |   0 comments
जीरो के बाद इस फिल्म आएंगी नजर श्रीदेवी

जीरो के बाद इस फिल्म आएंगी नजर श्रीदेवी

अपने जलवों और चुलबुली अदाओं से दुनिया का दिल जीतने वाली श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं रही। उनकी हर फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार करते थे। बता दे कि, श्रीदेवी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरूआत की थी।  1997 में फिल्म ‘जुदाई’ के बाद श्रीदेवी ने बॉलीवुड से लम्बा ब्रेक लिया। 2012 में ‘इंग्लिश विंग्लिश’ मूवी से बड़े पर्दे पर वापसी की और सुर्खियां बटोरीं। 2017 में ‘मॉम’ मूवी में उन्होंने एक बार फिर अपने शानदार अभिनय का परिचय दिया। लेकिन ये उनकी आखिरी मूवी नहीं थी। बतौर लीड एक्ट्रेस मॉम श्रीदेवी की आखिरी फिल्म रही। गौरतलब है कि, श्रीदेवी ने करीब 4 साल की उम्र से ही अभ‍िनय करना शुरू कर द‍िया था और अपने 50 साल के करियर में अलग-अलग भाषाओं में उन्‍होंने करीब 300 फ‍िल्‍मों में काम क‍िया है। बताया जा रहा है कि श्रीदेवी इस साल के अंत में रिलीज होने वाली फ‍िल्‍म जीरो में पर्दे पर नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस साल रिलीज होने वाली शाहरुख खान की फिल्म जीरो में श्रीदेवी एक कैमियो रोल में नजर आएंगी। फिल्म के एक पार्टी सीन में श्रीदेवी, करिश्मा कपूर और आलिया भट्ट के साथ स्क्रिन पर दिखेंगी।

जबकि श्रीदेवी की फिल्मों को लेकर और भी खबरे आ रही है। सूत्रों के मुताबिक, धड़क मूवी से श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर डेब्यू कर रही है। वहीं इस मूवी में श्रीदेवी के कैमियो की भी चर्चा है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं होती, लेकिन श्रीदेवी मूवी में नजर आएंगी या नहीं, ये मूवी रिलीज होने पर ही पता चलेगा। श्रीदेवी के बारे में कहा जाता था कि वह बहुत की प्रोफेशनल तरीके से काम करती थी। यहीं कारण था कि हर कोई उनके काम का दीवाना था। एक इंटरव्यू के दौरान शक्ति कपूर ने ये बताया कि श्रीदेवी रिलीजियस बैकग्राउंड से होने के कारण शूटिंग के दौरान लंबा समय प्रार्थना करने में भी लगाती थी। कई मौके तो ऐसे भी आए जब वह व्रत रखे हुए थीं। उन्होंने बताया कि हर फिल्म शॉट से पहले वह भगवान से प्रार्थना करती थी और जब भी सेट पर आती थी, वह जमीन को छूकर प्रणाम करती थीं।

खैर, फिल्मो की बात करे तो, दिसंबर 2018 में आ रही शाहरुख खान की मूवी जीरो में  श्रीदेवी कैमियो करती नजर आएंगी। इस फिल्म में वह खुद का किरदार निभाती दिखेंगी। पिछले साल यह कैमियो शूट किया जा चुका है। इस दौरान की एक फोटो शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी |
आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘जीरो’ में एक पार्टी सीन होगा, जिसमें श्रीदेवी शाहरुख खान, आलिया भट्ट और करिश्मा कपूर के साथ नजर आएंगी। फिल्म में शाहरुख खान बौने के रोल में हैं और उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ हैं। गौरतलब है कि 54 वर्षीय श्रीदेवी 24 फरवरी 2018 को दुनिया से विदा हो गईं। कोई भी यकीं नहीं कर पा रहा कि वो दुनिया में नहीं रहीं, ऐसे में अपनी चहेती अभिनेत्री को जाने के बाद भी पर्दे पर देखना उनके चाहने वालों के लिए सुखद होगा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.