सनी देओल के साथ एक बार फिर दिखेंगी डिंपल कपाड़िया, इस फिल्म से करेंगे डेब्यु

डिंपल कपाड़िया की भांजे की फिल्म में दिखेगा सनी देओल का धमाकेदार एक्शन अवतार

By   |     |   3,073 reads   |   0 comments
सनी देओल के साथ एक बार फिर दिखेंगी डिंपल कपाड़िया

सनी देओल के साथ एक बार फिर दिखेंगी डिंपल कपाड़िया

एक जमाने में लव बर्ड्स माने जाने वाले सनी देओल और डिंपल कपाड़िया इन दिनों चर्चा में हैं। वजह डिंपल कपाड़िया के भांजे करण कपाड़िया है। बता दे कि, वह बहजाद खम्बाटा की अनटाइटल फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में सनी देओल भी उनके साथ फिल्म में अहम रोल में नजर आएंगे। दरअसल करण कपाड़िया यानि डिंपल कपाडिया का भांजा एक जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। सनी देओल के इस फिल्म में आने के साथ ही कयासों का बाजार गर्म हो गया। पिछले साल लंदन में मिले डिंपल कपाड़िया और सनी देओल की दोस्ती फिर सुर्खियों में आ गई। दिलचस्प यह है कि अपने भांजे और सनी देओल की इस फिल्म के पहले शॉट का क्लैप डिंपल कपाड़िया ने ही दिया है। करण डिंपल की बहन सिंपल के बेटे हैं। सिंपल अब इस दुनिया में नहीं हैं।

बता दें कि बॉबी देओल का डेब्यु डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना के साथ बरसात से हुआ था, जो देओल परिवार के बैनर तले बनी थी। हाल ही में फिल्म निर्माता टोनी डिसूजा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘सनी देओल फिल्म में काम कर रहे हैं। उनका किरदार उनके द्वारा हाल ही में निभाये किरदारों से अलग होगा। यह किरदार पुराने सनी देओल की याद दिलाएगा। इसके अलावा बिहजाद खम्बाटा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में सनी देओल के अलावा डिंपल कपाड़िया के होने की भी चर्चा जोरों पर है। साथ ही खबरे है कि, फिल्म में अक्षय कुमार का कैमियो हो सकता है।

वैसे भी साल 2018 सनी देओल के लिए काफी महत्वपूर्ण होने जा रहा है क्योंकि सनी देओल के बेटे करण देओल पल पल दिल के पास से बॉलीवुड डेब्यु करने जा रहे हैं, जिसका निर्देशन खुद सनी देओल ने किया है। साथ ही, यमला पगला दीवाना फिर से भी इस साल रिलीज होगी। वैसे सूत्रों के मुताबिक, फिल्म को डॉ. श्रीकांत भासी, निशांत पिट्टी और टोनी डीसूजा प्रोड्यूस कर रहे हैं। जबकि सनी देओल की यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी। लेकिन सबकी नजर सनी देओल के रोल पर है कि वे डिंपल कपाड़िया के भांजे के साथ किस तरह के सपोर्टिव रोल में आएंगे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.