करनी सेना के बाद स्वरा भास्कर ने किया ऐसा तमाशा, भंसाली को सुनाई खरी-खोटी

करनी सेना के बाद स्वरा भास्कर ने किया पद्मावत का विरोध लेकिन नतीजा हुआ बुरा

By   |     |   2,881 reads   |   0 comments
करनी सेना के बाद स्वरा भास्कर ने किया पद्मावत का विरोध लेकिन नतीजा हुआ बुरा

करनी सेना के बाद स्वरा भास्कर ने किया पद्मावत का विरोध लेकिन नतीजा हुआ बुरा

25 जनवरी को रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ की एक और जहां जमकर तारीफ हो रही है वही बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस पद्मावत को लेकर ट्रोल हो रही है। जी हां, बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों सुर्खियों में हैं। बता दे, अपने बयान के कारण स्वरा एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार स्वरा ने संजय लीला भंसाली को निशाने पर लिया है। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत देखने के बाद स्वरा ने खुला खत्त लिखा है, इस खत्त में स्वरा ने संजय लीला भंसाली से कहा है कि औरतें चलती फिरती वजाइना नहीं।

दरअसल स्वरा ने लेटर में लिखा था, वह अपने पूरे परिवार के साथ ‘पद्मावत’ देखने पहुंची थीं। फिल्म में मौजूद सभी किरदारों ने उनका दिल जीत लिया लेकिन पूरी फिल्म में उन्हें बस एक बात से बहुत तकलीफ हुई और वह है ‘जौहर’। स्वरा ने अपना सुझाव रखते हुए खत में लिखा कि क्या जौहर के बिना पद्मावती की जिंदगी नहीं चल सकती थी। क्या औरतों के वजाइना पर ही पुरुषों की नजर रहती है। क्या वजाइना के आगे औरतों की कोई जिंदगी नहीं होती। या फिर पुरुष को सिर्फ महिला का शरीर चाहिए और अगर महिला वह नहीं देना चाहती तो उसे मृत्यु को गले लगाना होगा। क्या महिलाओं के पास मृत्यु के अलावा और कोई ऑप्शन नहीं है। इस लेटर के बाद स्वरा विवादों में फंस गई हैं।


भंसाली को इतनी परेशानियों के बावजूद ‘पद्मावत’ को रिलीज करने के लिए बधाई देते हुए अपने पत्र की शुरुआत की। इस दौरान पत्र में उन्होंने कुछ ऐसा लिखा, जिसके लिए सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ाया जाने लगा। वजह साफ है कि स्वरा दकियानूस खयालों की नहीं हैं। जबकि इस ओपन लेटर को लेकर स्वरा भास्कर बुरी तरह से ट्रोल हो रही है।
फिल्म में रावल रतन सिंह का किरदार निभा रहे शाहिद कपूर ने स्वरा के इस ओपन लेटर का जवाब देते हुए कहा, जब पूरी फिल्म इंडस्ट्री ‘पद्मावत’ का सपोर्ट कर रही है, ऐसे में स्वरा का इस तरह विरोध जताना अजीब लग रहा है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.