होली से पहले टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने जमाया रंग, जमकर किया भांगड़ा

होली से पहले देखिये दिशा और टाइगर की होली

By   |     |   1,908 reads   |   0 comments
होली से पहले देखिये दिशा और टाइगर का भांगड़ा

होली से पहले देखिये दिशा और टाइगर का भांगड़ा

“एक दो तीन” के नए वर्ज़न के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, अब एक बार फिर बागी 2 के निर्माता सुपरहिट चार्टबस्टर गीत के साथ दर्शकों के सामने आ रहे है|

बागी 2 के निर्माता एक और लोकप्रिय ट्रैक “मुंडिया तो बच के” को नया रूप-रंग देने के लिए तैयार है जिसे मुख्य रूप से लभ जंजुआ पर फ़िल्माया गया था और चन्नी सिंह ने गाने के बोल लिखे थे। वही गीत के नए वर्ज़न में फ़िल्म की मुख्य जोड़ी टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अपने भांगड़े से रंग जमाते हुए नज़र आएंगे।

पिछले महीने मुम्बई के स्टूडियो में इस गाने को फिल्मा चुके अहमद खान ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा,”हर कोई पंजाबी गानों को नया रूप दे रहा है और “काला चश्मा”, “तेरी तो, तेरी ता, हमेश याद सातवे” आदि जैसी गानों से पहले रिलीज हुआ “मुंडिया तो बच के” पंजाबी गानों की शान रहा है। चूंकि मुझे भी एक गाने को रिक्रिएट करना था तो मैंने इस गाने को चुना क्योंकि यह एक ऐसा गाना है जो आसानी से लोगो को अपनी तरफ आकर्षित कर, उन्हें झूमने पर मजबूर कर देता है। इस गाने की शूटिंग के दैरान हम सभी ने खूब एन्जॉय किया।”

अहमद खान ने कहा,”हमने इस गाने की हुक लाइन को बरकरार रखा है और गिनी दीवान ने गीत के पंजाबी लिरिक्स को हिंदी में तब्दील किया है। संदीप शिरोडकर ने संगीत को रीमिक्स किया है और ‘बिट पे बूटी’ को कोरियोग्राफ कर चुके राहुल शेट्टी अब “मुंडिया तो बच के” में टाइगर और दिशा के भांगड़ा मूव के साथ दर्शको का दिल जीतने के लिए तैयार है। यह गाना फ़िल्म में एक शादी समारोह के दौरान दिखाया जाएगा इसिलए मैंने उनसे इस गाने में भांगड़ा और बॉलीवुड स्टाइल का मिश्रण कर, इसमे पंजाबी तड़का लगाने के लिए कहा था।”

फ़िल्म में टाइगर के मैचों लुक ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है फ़िल्म में टाइगर और दिशा की सिज़लिंग केमिस्ट्री ने अहमद को मंत्रमुक्त कर दिया है।

अहमद खान – “मैं टाइगर और दिशा से टिपिकल नायक-नायिका के एक्सप्रेशन चाहता था जिसे गीत के शुरुवात में तो दोनो ने खूब एन्जॉय किया लेकिन गाने की दो दिन की शूटिंग ने उन्हें इन एक्सप्रेशन का आदि बना दिया और दोनो ने गाने में खुद के हावभाव भी डाले है जिसने इस गीत में एक मजेदार एलिमेंट जोड़ दिया है। यह दिशा और टाइगर दोनो के लिए कुछ नया था और मैं दिशा को देखकर हँसता रहता था लेकिन दिशा ने मुझे बहुत आश्चर्यचकित कर दिया है। यहां तक ​​कि बैक-अप डांसर भी खुद को इस गाने से जोड़ पाने में कारगार रहे इसिलए जैसे ही गाना बजता हर कोई एक्शन और रिएक्शन के लिए तैयार रहता था”,

साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित “बागी 2” को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.