वरुण धवन 2018 में बनेंगे दूल्हा, गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ रचाएंगे शादी?

नताशा दलाल के साथ शादी करने पर वरुण धवन ने तोड़ी चुप्पी

By   |     |   1,269 reads   |   0 comments
नताशा दलाल के साथ शादी करने पर वरुण धवन ने तोड़ी चुप्पी

नताशा दलाल के साथ शादी करने पर वरुण धवन ने तोड़ी चुप्पी

 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बाद अब बॉलीवुड में दूसरे एक्टर्स के मन में भी शादी का लड्डू फूटने लगा है। साथ ही पहले से शादी के बंधन में बंदी कुछ बॉलीवुड जोडिया खुलकर सामने आ रही है। जबकि कुछ दिनों पहले अनिल कपूर की लाडली सोनम कपूर की शादी की खबरें आ रही थीं तो वहीं अब वरुण धवन ने अपनी शादी को लेकर बयान दिया है। बता दे कि , पिछले कई सालों से वरुण धवन और नताशा दलाल एक दूसरे को डेट कर रहे है। जबकि बता दें कि वरुण हाल ही में अपने मम्मी पापा के घर से अलग एक अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए हैं। वरुण धवन ने हाल ही में अपना नया घर लिया है, जिसके चलते कयास लगाया जा रहा है कि, उनकी प्रेमिका नताशा दलाल इसके पीछे का अहम कारण हो सकती है। कहा जा रहा था 2018 मध्य तक वरुण धवन शादी करने की योजना बना रहे हैं और इसलिए वो नए घर में शिफ्ट हुए हैं।

फैशन डिजाइनर नताशा दलाल को डेट कर रहे वरुण ने इस बात पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, अभी वह शादी के बारें में नहीं सोच रहा हूं। मैं शादी करना चाहूंगा लेकिन पता नहीं मेरे पैरेंट्स इस पर कैसे रिएक्ट करेंगे। पंजाबी होने के नाते वह चाहेंगे कि मैं ट्रेडिश्नल रीति रिवाजों से शादी करूं। उन्होंने आगे कहा कि, मेरे पास सिर्फ अभी नया घर है और अभी में शादी के बारें में नहीं सोच रहा हूं अभी तो फिलहाल मै पहले दो साल इंजाय करना चाहता हूं। खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, वरुण धवन फैशन डिजाइनर और बचपन की दोस्त नताशा दलाल से डेटिंग कर रहे हैं। फिलहाल वरुण मनाली में, अक्टूबर की शूटिंग कर रहे हैं, जो की स्लाईस ऑफ लाईफ फिल्म है। बता दे कि, बनिता बंधू इस मूवी में लीड़ लैड़ी की भूमिका निभाने जा रहीं है।

खैर अब इस साल तो नहीं पर अगले साल हम पूरी उम्मीद कर सकते हैं कि वरुण शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वरुण पिछले साल जुड़वा 2 में नजर आए थे। उनका ये साल भी काफी विजी रहने वाला है। वो फिल्म ‘अक्टूबर’ के साथ यशराज फिल्म की “सुई धागा’ पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा नजर आएंगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.