ये क्या? टॉयलेट एक प्रेम कथा का प्रमोशन करने के लिए टॉयलेट सीट ले कर आ गए अक्षय कुमार

टॉयलेट एक प्रेम कथा के प्रमोशन में कुछ इस अनोखे ढंग में नज़र आये अक्षय कुमार

By   |     |   2,720 reads   |   0 comments
फिल्म को प्रमोट करना कोई अक्षय कुमार से सीखे, ये देखने के बाद आप ऐसा ही कहेंगे

फिल्म को प्रमोट करना कोई अक्षय कुमार से सीखे, ये देखने के बाद आप ऐसा ही कहेंगे

हाल में ही अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर ने अपनी फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा का प्रमोशन मुंबई में किया| श्री नारायण सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म अक्षय कुमार और नीरज पांडे द्वारा को प्र्द्युस की गयी है| है। इसमें मुख्य भूमिकाओं में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर, अनुपम खेर और सना खान शामिल हैं।

फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना से ली गयी हैं जिसमें 2012 में एक 1 9 वर्षीय प्रियंका भारती अपने पति के घर से भाग गई थी, क्योंकि उसके घर में शौचालय नहीं था।

इस अनोखे ढंग में नज़र आये अक्षय कुमार और अनुपम खेर
इस अनोखे ढंग में नज़र आये अक्षय कुमार और अनुपम खेर

फिल्म के लिए सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) के अध्यक्ष पहलज निहलानी इस फिल्म के लिए सभी की प्रशंसा कर रहे थे। “अक्षय कुमार के टॉयलेट एक प्रेम कथा का ट्रेलर देखा गया। सच्ची घटनाओं के आधार पर, यह स्वच्छ भारत को बढ़ावा देता है।” सुपर हिट “निहालानी ने ट्वीट किया था।

टॉयलेट सीट के साथ पोज़ करती भूमि पेड्नेकर
टॉयलेट सीट के साथ पोज़ करती भूमि पेड्नेकर

राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले अभिनेता ने कहा: “बहुत धन्यवाद पहलाज जी, आप उदार है।”

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की टॉयलेट: एक प्रेम कथा प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित है।

यह पहली बार होगा कि अक्षय एक फिल्म में दम लगा के हैशा स्टार, भूमि पेड्नेकर के साथ बड़े परदे पर नज़र आने वाले हैं| इसके अलावा इस फिल्म में अक्षय और अनुपम खेर की 20 वीं फिल्म एक साथ होगी है। यहाँ देखिये फिल्म को प्रमोट करने के लिए अक्षय कुमार का ये अनोखा तरीका

स्वच्छ भारत अभियान से है प्रेरित फिल्म
स्वच्छ भारत अभियान से है प्रेरित फिल्म

अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, अक्षय और भूमी ने कुछ समय पहले अपनी आगामी रिलीज का प्रमोशन शुरू का दिया| अक्षय ने मध्य प्रदेश में शौचालय के दो गड्ढे खोले थे, जहां वह आर.बाल्की की फिल्म पैडमैन  की शूटिंग कर रहे थे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.