Photos : आलिया भट्ट कुछ इस तरह मना रही है गर्ल्स गैंग के साथ न्यू ईयर

आलिया भट्ट बाली में सेलिब्रेट कर रही है अपना न्यू ईयर

By   |     |   2,777 reads   |   0 comments
आलिया भट्ट बाली में सेलिब्रेट कर रही है अपना न्यू ईयर

आलिया भट्ट बाली में सेलिब्रेट कर रही है अपना न्यू ईयर

बॉलीवुड स्टार्स भी नए साल की जश्न में जुटे हुए हैं। आलिया भट्ट समेत कई सितारे विदेश में इस मौके पर सेलिब्रेशन के लिए निकल चुकी हैं। ख़बर है कि आलिया भट्ट अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ बाली में नये साल का जश्न मना रही हैं। हालांकि कि अपने इस प्लान की जानकारी उन्होंने एक अवार्ड फंक्शन में पहले ही दे दी थी। अब सोशल मीडिया पर आलिया की पार्टी के फोटो वायरल होते दिखाई दे रहे है। बता दे कि, बाली में अपनी दोस्तों के साथ नजारों का मजा उठाती आलिया की इन सभी फोटोज में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि उनकी बेस्ट फ्रेंड ने शादी करने का फैसला लिया है। जी हां, दरअसल अलिया की ये खास दोस्त अगले साल शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं, तो ऐसे ये एक बैचरल ट्रिप है जिसकी तैयारी काफी पहले ही हो गई थी। नए साल का जश्न आलिया यहां पर ही अपने दोस्तों के साथ मनाएंगी।

I like me better when I’m with youu 💕

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

इन दिनों आलिया भट्ट भी अपने गर्ल्स गैंग के साथ छुट्टियां मना रही हैं। आलिया अपने दोस्तों के साथ वहां जमकर मस्ती कर रही हैं और इंस्टाग्राम पर लगातार अपने फैंस के साथ वहां की तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं। आपको बता दें कि आलिया करोड़ों दिलों पर राज करती है। ये बात सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स के संख्या से भी साफ होती है। आपको बता दें आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो अपने एक एक पल की तस्वीरें यहां फैंस के लिए शेयर करती हैं।

Feels 💕

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

कुछ महीनें पहले ही फिल्म राजी की शूटिंग के दौरान आलिया ने कश्मीर की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। इस फिल्म में आलिया एक कश्मीरी महिला का किरदार निभा रही हैं जोकि एक पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर से शादी कर लेती है। मेघा गुलजार के निदेर्शन में बन रही ये फिल्म हरिंदर सिक्का की नॉवल सेहमत पर आधारित है। यह फिल्म अगले साल मई के महीने में रिलीज होगी। पाकिस्तानी ऑफिसर का किरदार विक्की कौशल निभा रहे हैं।

 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.