हेट स्टोरी २ एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने खोला अपने शादीशुदा होने का राज़

सुरवीन चावला ने बिजनेसमैन अक्षय ठक्कर से 2015 में रचाई थी गुपचुप शादी

By   |     |   3,754 reads   |   0 comments
सुरवीन चावला ने बिजनेसमैन अक्षय ठक्कर से 2015 में रचाई थी गुपचुप शादी

सुरवीन चावला ने बिजनेसमैन अक्षय ठक्कर से 2015 में रचाई थी गुपचुप शादी

इस साल तो सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों के शादी का मौसम छाया है। जहा विराट-अनुष्का और इलियाना के शादी की खबरें थी वही एक और एक्ट्रेस की शादी से पर्दा उठ गया है। यह एक्ट्रेस है हेट स्टोरी २ की बोल्ड अदाकारा सुरवीन चावला। सुरवीन ने एक सोशल पोस्ट में शादी कर लेने की जानकारी दी है। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा सामने आ रहा है कि सुरवीन ने शादी काफी पहले कर ली थी, अनाउंसमेंट अब कर रही हैं। सुरवीन ने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट कर शादी के बारे में बताया। फोटो में वो रेड गाउन पहने दिखाई दे रही हैं। हालांकि उन्होंने अपने पति के नाम का खुलासा नहीं किय। कहा जा रहा है कि सुरवीन का पति बिजनेसमैन अक्षय ठक्कर है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सुरवीन ने 28 जुलाई, 2015 को अक्षय ठक्कर के साथ उत्तरी इटली में शादी की थी। सूत्र ने बताया – सुरवीन और अक्षय की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए 2013 में हुई थी और उसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। दोनों ने साल 2015 में केवल परिवार और फिल्म इंडस्ट्री के मुट्ठीभर दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली। सुरवीन का सपना था कि उनकी शादी कैसल के पास मौजूद चैपल में हो और इसके लिए इटली सही जगह थी। कपल अपनी शादी की घोषणा के लिए सही समय का इंतजार कर रहा था और उन्होने इसके लिए जनवरी 2018 को चुना था।

बता दें सुरवीन ने फिल्म ‘हेट स्टोरी 2’ में मेन लीड के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। कुछ समय पहले अजय देवगन द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म ‘पार्च्ड’ रिलीज हुई थी, जिसमें सुरवीन के किरदार के लिए उन्हें काफी तारीफ मिली थी। बॉलीवुड में आने से पहले सुरवीन तमिल, तेलगु, पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। सुरवीन ने एक डांस रिएलिटी शो में क्रिकेटर एस श्रीसंथ के साथ जोड़ी के तौर पर हिस्सा लिया था। पंजाबी फिल्मों में सुरवीन एक जाना माना नाम है। सुरवीन को पंजाबी फिल्मों के लिए काफी सारे अवॉर्ड मिल चुके हैं।

 

 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.