मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की हुई सगाई, बॉलीवुड स्टार्स का लगा मेला

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की एंगेजमेंट पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स

By   |     |   1,908 reads   |   0 comments
मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की एंगेजमेंट पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की एंगेजमेंट पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे बड़े बेटे, आकाश गोवा में इन दिनों अपनी सपनो की रानी रसेल मेहता की बेटी श्लोक मेहता के साथ जुडऩे की वजह से सुर्खियों में छाए हुए है। बता दे कि,रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष मुकेश अंबानी के बेटे और Jio हेड आकाश अंबानी और हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता शनिवार को सगाई के बंधन में बंध गए और इसी खुशी में सोमवार को शानदार पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की।

 

 

अंबानी के घर एंटिला में रखी गई इस पार्टी में बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख़ ख़ान अपनी पत्नी गौरी ख़ान के साथ पहुंचे! उनके अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या बच्चन के साथ तो कैटरीना कैफ, करण जौहर, जॉन अब्राहम, जहीर ख़ान, किरण राव समेत कई सेलेब्स इस जश्न का हिस्सा बने।

 

 

आप देख सकते हैं पार्टी में आकाश अंबानी नेवी ब्लू सूट में दिखे जबकि मैटेलिक गाउन श्लोका पर बेहद जंच रही थी।

 

 

इस स्टार कपल ने मुंबई में अंबानी कि हवेली में अपने यूनियन का जश्न मनाने के लिए एक पार्टी की मेजबानी की, जिसमें शाहरुख खान और गौरी खान, कैटरीना कैफ, करन जौहर, जॉन अब्राहम, किरण राव जैसे कई बॉलीवुड हस्तियों ने भाग लिया। , राजकुमार हिरानी और कई अन्य स्टार्स इस पार्टी में मौजूद थें, सभी ने इस पार्टी में काफी लुफ्त उठाया।

 

 

सूत्रों के मुताबिक, आकाश ने गोवा में शनिवार को एक निजी समारोह में श्लोका को प्रपोज किया था। दोनों ने मुंबई में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से साथ में पढ़ाई की है। आकाश वर्तमान में रिलायंस इंडस्ट्रीज के 4 जी सर्विस प्रोवाइडर Jio के रणनीति प्रमुख हैं।

 

मेहता के तीन बच्चों में सबसे छोटी श्लोका रोजी ब्लू फाउंडेशन की निदेशक और कनेक्टफोर की सह-संस्थापक हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, दिसंबर 2018 में शादी की योजना बनाई गई है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.