करण जौहर ने स्टाइल से मनाया अपनी मॉम का बर्थडे, करीना कपूर, काजोल कई हस्तियां मौजूद

देखिए, इनसाइड फोटोज,करण जौहर की माँ के बर्थडे में मौहूद रहे यह सितारें

By   |     |   1,409 reads   |   0 comments
देखिए, इनसाइड फोटोज,करण जौहर की माँ के बर्थडे में मौहूद रहे यह सितारें

देखिए, इनसाइड फोटोज,करण जौहर की माँ के बर्थडे में मौहूद रहे यह सितारें

देश के जाने-माने फ़िल्ममेकर करण जौहर जो भी करते हैं, कहते हैं वो सुर्खियां बनती रही हैं। करण जमकर पार्टियां और सेलिब्रेशन करने के लिए भी जाने जाते हैं। ताज़ा अपडेट यह है कि करण जौहर अपनी मॉम हीरू जौहर के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए चर्चा में हैं। अपनी मां के जन्मदिन को खास बनाने के लिए करण ने ढेरों तैयारियां की। करण ने उनके बर्थडे के लिए एक पांच सितारा होटल में ग्रांड पार्टी का आयोजन किया, जिसमें उनके परिवार के अलावा कई करीबी दोस्त और बॉलीवुड सितारे शामिल हुए।

मां की पसंद को ध्यान में रखने हुए उनके फेवरेट सिंगर सोनू निगम ने स्टेज संभाला और कई बेहतरीन गाने भी सुनाए। हीरू भी सोनू निगम के साथ गुनगुनाती दिखीं। सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें सामने आई हैं। इस बर्थडे पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई दिग्गज शामिल हुए। करण जौहर ने इस जश्न के लिए स्पेशल मेन्यू भी तैयार किया। सोशल मीडिया पर हीरु जौहर के बर्थडे पार्टी की तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं।

बता दे कि, करण अपनी मां के बेहद करीबी हैं। अपनी आत्मकथा ‘एन अनसूटेबल बॉय’ में भी उन्होंने विस्तार से अपनी मां के बारे में लिखा है। बहरहाल, इस साल करण की मां 75 साल की हो रही हैं और इस अवसर पर उत्साहित करण ने एक के बाद एक कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

बता दें, हीरू मशहूर फिल्ममेकर बी. आर. चोपड़ा और यश चोपड़ा की बहन हैं। उन्होंने फिल्ममेकर यश जौहर से शादी की थी। धर्मा प्रोड्क्शन के तले हीरू कई फिल्मों का निर्माण कर चुकी हैं।

जबकि एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए करण जौहर ने कैप्शन दिया, मेरे संसार का केंद्र और मेरी जिंदगी का प्यार. आज मेरी मां 75 की हो गईं हैं। करण जौहर के इस पोस् को कुछ ही घंटो में डेढ लाख से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है। साथ ही कमें बॉक्स में सभी करण जौहर की मां को जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं।

 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.