भरी गर्मी में भोपाल बस स्टैंड पर ये क्या करती दिखीं अनुष्का शर्मा

गली- गली घूम रही है अनुष्का शर्मा

By   |     |   1,711 reads   |   0 comments
गली- गली घूम रही है अनुष्का शर्मा

गली- गली घूम रही है अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों भोपाल में फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग में बिजी हैं। एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर अपनी शूटिंग से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो स्टोरी जारी करती रहती हैं। आमतौर पर जहां भी अनुष्का पहुंचती हैं, उनके चाहने वालों की भीड़ लग जाती है। सुई धागा की शूटिंग मध्यप्रदेश के भोपाल में चल रही है जहाँ अनुष्का और वरुण को भारी गर्मी का सामना करना पड़ रहा है। अभी हाल ही में इसके सेट से एक और तस्वीर आयी है जिसमें अनुष्का बस स्टैंड पर नज़र आ रही है। देखा जा रहा है वो शूटिंग के लिए गली-गली घूम रही हैं। इसके पहले वरुण भी इसी फिल्म में 10 घंटे साइकल चलाते हुए नज़र आये थे। इसके तहत हाल ही में अनुष्का शर्मा भोपाल हलालपुर बस स्टेण्ड पर सूती की साड़ी पहने नजर आईं।

यहां अनुष्का एकदम साधारण गुलाबी-सफेद साड़ी पहने थीं। फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी में वे परेशानी वाले एक्सप्रेशन लिए कुछ कदम चली, जिसके बाद डायरेक्टर ने उनका शॉट ओके कर दिया। दोनों सितारे फिल्म के मेन सीन शूट करने के लिए भोपाल पहुंचे हैं। वहीं फिल्म के कुछ सीन्स निशातपुरा रेलवे हॉस्पिटल के भी शूट किए गए हैं। इसके अलावा फिल्म के कुछ सीन्स निशातपुरा रेलवे हॉस्पिटल के भी शूट किए गए हैं। वरुण और अनुष्का अपनी फिल्म के शूटिंग के लिए भोपाल पहुंचे जहाँ के सेट से ये तस्वीर वायरल हो रही है। फ़िलहाल इस फिल्म की शूटिंग ज़ारी है जिसके लिए वरुण और अनुष्का काफी मेहनत भी कर रहे हैं। देखा जा रहा है शूटिंग जल्दी ही खत्म होगी और फिल्म को रिलीज़ किया जाएगा।

गली- गली घूम रही है अनुष्का शर्मा
गली- गली घूम रही है अनुष्का शर्मा

‘सुई धागा’ की पटकथा मनीष शर्मा ने लिखी है ‘दम लगा के हइशा’ के निर्देशक शरत कटारिया ने इसे निर्देशित किया है। ‘सुई धागा – मेड इन इंडिया’ आत्मनिर्भरता की कहानी है, जो 27 सितंबर को रिलीज होगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.